ताज़ा खबर
 

प्रवेश वर्मा के बाद अब BJP विधायक ओपी शर्मा ने अरविंद केजरीवाल को कहा- आतंकी, पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता बन रहे हैं CM

विश्वास नगर से चुनाव जीतकर विधायक बने शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा अरविंद केजरीवाल एक भ्रष्ट नेता हैं, वह वह आतंकवादियों से सहानुभूति रखते हैं।

सीएम अरविंद केजरीवाल और विधायक ओपी शर्मा। फोटो: Indian Express

पश्चिम दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के बाद अब बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकी कह दिया। उन्होंने कहा है कि अरविंद केजरीवाल एक भ्रष्ट नेता हैं और वह आतंकवादियों से सहानुभूति रखते हैं। विश्वास नगर से चुनाव जीतकर विधायक बने शर्मा ने मीडिय से बातचीत में कहा ‘अरविंद केजरीवाल एक भ्रष्ट नेता हैं। वह वह आतंकवादियों से सहानुभूति रखते हैं। वह पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता हैं। केजरीवाल भारतीय सेना पर सवाल खड़े करते हैं और टुकड़े-टुकड़े गैंग का साथ देते हैं, इसलिए उन्हें आतंकवादी कहना एकदम उचित है।’

इससे पहले दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल को आतंकवादी  करार दिया था, जिसपर काफी विवाद हुआ था। केजरीवाल को आतंकवादी कहने पर आम आदमी पार्टी हमलावर हो गई थी और बीजेपी नेता के शब्दों को अनुचित ठहराया था।

दरअसल वर्मा ने एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में केजरीवाल पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे और उन्हें ‘आतंकवादी’ बताया था। हालांकि इस बयान के बाद चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब भी मांगा। उन्होंने अपने जवाब में कहा कि उनके  बयान को गलत तरीके से पेश किया गया।

बहरहाल चुनाव नतीजे आने के बाद बीजेपी नेता केजरीवाल पर लगातार हमलावर हैं। चुनाव में आप  ने 62 तो वहीं बीजेपी ने 8 सीटों पर जीत हासिल की है। बुधवार को केजरीवाल के आवास पर पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक हुई। बैठक में केजरीवाल को विधायक दल का नेता चुन लिया गया है।

बैठक के बाद मनीष सिसोदिया ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि 16 तारीख को अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। दिल्ली चुनाव प्रभारी संजय सिंह और सभी विधायक बैठक में शामिल रहे।

Next Stories
1 पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद को 11 साल की सजा, मुंबई हमलों का है मास्टरमाइंड
2 पूर्वांचलियों के गढ़ में जहां नीतीश कुमार ने अमित शाह संग पहली बार किया था मंच साझा, वहां BJP ने बनाया हार का सबसे बड़ा रिकॉर्ड!
3 Delhi Election Results 2020: न चोपड़ा, न आजाद करा सके कांग्रेस का कमबैक, हाशिए पर गई दिल्ली कांग्रेस में होने जा रहा बड़ा फेरबदल
ये पढ़ा क्या?
X