ताज़ा खबर
 

फटा कुरता खोल सड़क पर लोटने लगे बीजेपी विधायक, रोते-चिल्लाते बताया- मुझे कप्तान ने मार दिया

एसपी आलोक पांडेय का कहना है कि वोटर लिस्ट में फ्राड को लेकर एमएलए धीरज ओझा जिलाधीश के घर पर गए थे। वहीं पर यह सारा ड्रामा हुआ। उनका कहना है कि सारे समय जिलाधीश उनके साथ रहे। एमएलए के सारे आरोप गलत हैं।

UP GOVERNMENT, UP POLICE, SP PRATAPGARH, MLA PRATAPGARH, MLA VIRAL VIDEOकुरता खोलकर सड़क पर लेटे प्रतापगढ़ के विधायक धीरज ओझा (फोटोः ट्विटर@pankajjha_)

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक अनूठा वीडियो सामने आया, जिसमें सत्तारूढ़ बीजेपी से विधायक धीरज ओझा अपना फटा कुरता खोलकर सड़क पर लोटने लगे। विधायक रोते-चिल्लाते बता रहे हैं कि यहां का पुलिस अधीक्षक उनको मरवा देगा। फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में विधायक एक तरफ से आते हैं और सड़क पर लेट जाते हैं। उनके हाथ में फटा कुरता होता है। वह इसमें कहते देखे जा रहे हैं कि प्रतापगढ़ एसपी ने उनको बहुत मारा है। उन्होंने कोई गलती नहीं की है। लेकिन फिर भी उसे बहुत मारा है। ये बहुत खतरनाक आदमी है। ये उनको मार डालेगा। इस दौरान कई लोग एमएलए के इर्द-गिर्द खड़े दिख रहे हैं।

उधर, घटना से जुड़ा एक और वीडियो भी सामने आया है। यह प्रतापगढ़ के जिला मजिस्ट्रेट के कैंप दफ्तर के सामने का है। इसमें विधायक और एसपी आलोक पांडेय के बीच गहमा गहमी होती दिख रही है। लेकिन एसपी वहां से चले जाते हैं। इस दौरान विधायक कहते सुने जाते हैं कि गोली मारोगे। उनके एक समर्थक भी कहते देखे जाते हैं कि क्या विधायक को गोली मारोगे। उसके बाद एमएलए डीएम दफ्तर के भीतर चले जाते हैं।

एसपी आलोक पांडेय का कहना है कि वोटर लिस्ट में फ्राड को लेकर एमएलए धीरज ओझा जिलाधीश के घर पर गए थे। वहीं पर यह सारा ड्रामा हुआ। उनका कहना है कि सारे समय जिलाधीश उनके साथ रहे। एमएलए के सारे आरोप गलत हैं।

उधर, सोशल मीडिया पर विधायक को लोगों ने ट्रोल किया। गौरव कुमार के हैंडल से ट्वीट किया गया, वो आकाश तोमर जी हैं जो गरीबो और पीड़ितों के साथ रहते हैं, इस विधायक को बोलो अपना ड्रामा खत्म करें। एसपी आज हर गरीब का चेहरा हैं। अभी इटावा से प्रतापगढ़ गए हैं। हम इटावा के लोग उनके कार्य को कभी नही भूल सकते। आप सर इन नेताओं को सबक सिखाओ।

जयराम पांडेय ने लिखा, वीडियो देखने में पता चल रहा है कि विधायक ने अपना कुर्ता स्वयं फाड़ा होगा! यदि कप्तान इनका कुर्ता फाड़ रहे थे तो ये चुप चाप खड़े होकर फड़वा रहे थे? सब नाटक है विधायक का, ईमानदार कप्तान के आगे फर्जी हवाबाजी चल नहीं पा रही होगी इसलिए नाटक कर रहे हैं! वैसे रजिस्टर तो खुलेगा ही! सत्यवाणी के हैंडल से ट्वीट किया गया, सारे नौटंकीबाज हैं भाजपा की सरकार में। निखिल कुमार ने लिखा, गोली क्यों मारना, भगवान हैं आरती उतारना है।

एक यूजर ने लिखा, जिस तरह का ड्रामा ये सड़क पर कर रहे है कुछ वैसा ही ड्रामा और अपनी सत्ता की हनक IPS अधिकारी को दिखाए होंगे तो वो महोदय भी सनी देओल बन के इन्हें रख दिये होंगे दुइ चार। पंडित दिलीप शर्मा ने लिखा, सही किया पीटा इनको यह ज्यादा ही नेतागिरी झड़ते हैं यार जब ऐसे नेता को पीटना भी चाहिए यह इसी लायक है नौटंकी नंबर 1 कर रहे हैं ओवरएक्टिंग के पैसे काटने चाहिए इनके।

Next Stories
1 जब अमित शाह से ऐंकर ने पूछा था, क्या बनाएंगे हिंदू राष्ट्र? दिया था यह जवाब
2 राकेश टिकैत को फोन कर पत्रकार ने पूछा, FCI के गोदामों पर करेंगे हमला? बयान से पलट गए किसान नेता
3 अमित शाह ने रिक्शेवाले के घर खाया खाना, योगी बोले- जय श्री राम से चिढ़ी हैं दीदी
ये पढ़ा क्या?
X