ताज़ा खबर
 

इधर से मक्का डालेंगे, उधर से डॉलर और पैसा निकलेगा- बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन का वीडियो वायरल

उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैं कभी मर्यादा नहीं तोड़ता हूँ। मैं यह दावा नहीं करूँगा कि इधर से आलू डालेंगे तो उधर से सोना निकलेगा।

shahnawaz hussain, bihar , bjpबिहार सरकार में उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन (एक्सप्रेस फोटो/ विशाल श्रीवास्तव )

बिहार सरकार के उद्योग मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता शाहनवाज हुसैन का एक बयान काफी वायरल हो रहा है। अपने बयान में शाहनवाज हुसैन यह कहते दिख रहे हैं कि इधर से मक्का डालेंगे तो उधर से डॉलर और पैसा निकलेगा। मंत्री शाहनवाज हुसैन ने यह बयान विधानसभा में बिहार में उद्योग से संबंधित चर्चा के दौरान दिया। हालाँकि शाहनवाज हुसैन का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

बिहार विधानसभा में चर्चा के दौरान उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैं कभी मर्यादा नहीं तोड़ता हूँ। मैं यह दावा नहीं करूँगा कि इधर से आलू डालेंगे तो उधर से सोना निकलेगा। लेकिन यह दावा जरुर करता हूँ कि बिहार के लोगों में प्रतिभा है, बिहार के लोगों में दम है और बिहार के लोगों से अपेक्षा है। जब तक बिहार का विकास नहीं हो सकता है तब तक भारत का विकास संभव नहीं है। आगे शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यह बात सही है कि जो भी इन्वेस्टर बिहार में आएगा। वो इधर से मक्का और गन्ना डालेगा और उसको उधर से डॉलर और पैसा मिलेगा।  

इसके बाद शाहनवाज हुसैन ने सदन में ही मुख्यमंत्री नीतीश की बड़ाई करनी शुरू कर दी। शाहनवाज के बोलने के दौरान ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उन्हें टोकते हुए कहा कि कृपया मुद्दे की ही बात करें। हालांकि बाद में पत्रकारों के साथ बातचीत में तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगों को उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन से बहुत उम्मीद थी। हमें लगा था कि वो सदन में उद्योग को लेकर बात करेंगे, लेकिन उन्होंने सदन में सारा समय अपनी बातों में ही लगा दिया। बिहार की 13 करोड़ जनता को छोड़कर उन्होंने केवल अपनी बात की। 

वैसे शाहनवाज हुसैन ने विधानसभा में अपने भाषण के दौरान निवेशकों को कई ऑफर भी दिए। उन्होंने कहा कि आप बिहार में एक हजार करोड़ रुपये के निवेश के इरादे के साथ आइए। हम खुद एयरपोर्ट पर आपको रिसीव करेंगे।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि उद्योग लगाने के लिए वह अपने निजी संपर्कों का भी इस्तेमाल करेंगे। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि उद्योग विभाग मिलने से वे खुद को बेहद ही गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। 

Next Stories
1 जब दीदी छोड़ सकती हैं तो मैं क्यों नहीं? TMC विधायक बोलीं- मुकुल रॉय से बात हुई है, वहां चुनाव नहीं लड़ूंगी
2 कभी टिकरी बॉर्डर गए हो? डिबेट में एंकर ने भाजपा प्रवक्ता से पूछा, जवाब ना दे पाए सुधांशु त्रिवेदी
3 सिंघू बॉर्डर पर बना कच्चा घर, दिखा कर बोले राकेश टिकैत- हाईवे पर गांव बसाएँगे
ये पढ़ा क्या?
X