ताज़ा खबर
 

कश्मीर छोड़ गिलगित और बलूचिस्तान की चिंता करे पाक: मनोज तिवारी

भाजपा सांसद ने पाकिस्तान की ओर इशारा करते हुए कहा कि भारत को कोई भी बम और बंदूक से नहीं हरा सकता। भारत को हराने के लिए अब वैचारिक आतंकवाद का भी सहारा लिया जा रहा है।

Author इंदौर | August 23, 2016 3:59 AM
भाजपा सांसद मनोज तिवारी।

पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने सोमवार (22 अगस्त) को कहा कि उसे कश्मीर में अशांति फैलाना छोड़कर गिलगित और बलूचिस्तान जैसे इलाकों की चिंता करनी चाहिए जहां पड़ोसी मुल्क अन्याय की पराकाष्ठा पार कर रहा है। शहर के परदेशीपुरा क्षेत्र में निकाली गई ‘तिरंगा यात्रा’ में शामिल होने के दौरान तिवारी ने संवाददाताओं से कहा कि पाकिस्तान कश्मीर में अशांति फैला रहा है। उसे ऐसी हरकतें छोड़कर गिलगित और बलूचिस्तान की चिंता करनी चाहिए। इन क्षेत्रों में पाकिस्तान अन्याय की पराकाष्ठा पार कर रहा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के अत्याचारों से त्रस्त गिलगित और बलूचिस्तान के बाशिंदे भारत के प्रति ‘सम्मान का भाव’ रखते हैं।

भाजपा सांसद ने पाकिस्तान की ओर इशारा करते हुए कहा कि भारत को कोई भी बम और बंदूक से नहीं हरा सकता। भारत को हराने के लिए अब वैचारिक आतंकवाद का भी सहारा लिया जा रहा है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से जुड़े एक सवाल पर कहा कि उत्तर प्रदेश की छोटी-छोटी क्षेत्रीय पार्टियों का एकमात्र मकसद भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी है। हम आगामी चुनावों में प्रदेश की जनता से अपील करेंगे कि वह ऐसी पार्टियों को सत्ता से बेदखल कर भाजपा को सरकार बनाने का मौका दे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App