ताज़ा खबर
 

इंदौर में BJP नेताओं ने कराई ऑक्सीजन टैंकर की पूजा, VIDEO देख बोले लोग- ये कोरोना से मजाक कर रहे हैं

वीडियो देखने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा। अमित चौधरी ने लिखा, ड्रामा कंपनी बनकर रह गई है बीजेपी 4 इंडिया। एजी फिल्मस के हैंडल से ट्वीट किया गया, पाखंड से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं ये लोग। राजीव सोनी का कहना था कि बीजेपी हटाओ देश बचाओ तो प्रेम जाट-जोधपुर के हैंडल से ट्वीट किया गया, अरे इनका सत्यानाथ हो।

Corona, Covid-19, MP BJP, Oxygen Tanker, Indore, fun of Coronaइंदौर में ऑक्सीजन टैंकर की पूजा करते बीजेपी नेता (फोटोः स्क्रीनशॉट ट्विटर वीडियो@NEWS24)

बीजेपी के नेता कोरोना को भी इवेंट की तरह से ले रहे हैं। देश भर में ऑक्सीजन की कमी के चलते मरीज बेहाल हैं। सरकार को इसके लिए पुरजोर प्रयास करने चाहिए, लेकिन तस्वीर का दूसरा पहलू यह है कि इंदौर में बीजेपी नेताओं ने ऑक्सीजन टैंकर की पूजा करनी शुरू कर दी। उनकी हरकत से बिफरे लोगों ने वीडियो देखकर कहा, ये लोग कोरोना से मजाक कर रहे हैं।

कोरोना जिस तेजी से अपनी रफ्तार पकड़ रहा है। सरकार के इंतजाम उतनी तेजी से दम तोड़ रहे हैं। आलम यह है कि देश के ज्यादातर हिस्सों में ऑक्सीजन की किल्लत हो रही है। इसके लिए लोगों को मुंहमांगे दाम देने पड़ रहे हैं। ऐसा में इस तरह का वीडियो सामने आया तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

वीडियो में इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह, बीजेपी सांसद शंकर लालवानी और कैलाश विजयवर्गीय के बेटे बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय टैंकर की पूजा करते दिख रहे हैं। उनकी हरकत देखकर लगता है मानो लोगों की जिंदगी उनके लिए एक इवेंट की तरह से है। बाकायदा रीति रिवाजों से टैंकर की पूजा करने का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल है।

उधर, वीडियो देखने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा। अमित चौधरी ने लिखा, ड्रामा कंपनी बनकर रह गई है बीजेपी 4 इंडिया। एजी फिल्मस के हैंडल से ट्वीट किया गया, पाखंड से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं ये लोग। राजीव सोनी का कहना था कि बीजेपी हटाओ देश बचाओ तो प्रेम जाट-जोधपुर के हैंडल से ट्वीट किया गया, अरे इनका सत्यानाथ हो।

राजीव सोनी का कहना था कि इनको मारना चाहिए। धर्मबीर राजभर का कहना था कि पंडियों पर ऑक्जीसन के नाम पर भी मांगकर खाएंगे क्या। अर्चना शर्मा ने लिखा, नाटक ही करते मोदी शाह जैसे मोदी किए राम मंदिर शिलान्यास समय बिना ब्राह्मण पूजा! रुकमकेश मीना ने लिखा, इनका कुछ नहीं हो सकता है, अरे पूजा करवाई इतनी देर में तो ऑक्सीजन से किसी कि जान बचाई जा सकती है, कुछ भी हो जाए नाटकबाजी करना नहीं छोड़ेंगे धन्य हो भारत के नागरिकों।

सुरेश मालवीया ने लिखा, ये जो आक्सीजन टैंकर की पूजा हो रही है ये पूजा लोगो की जान नहीं बचाएगी आक्सीजन ही लोगो को बचाएगा अब तो ये पाखंड बंद करो! पुष्पेंद्र ने लिखा, मै मध्यप्रदेश का निवासी हु,यह सुनकर हैरानी हुई की मध्यप्रदेश में एक भी ऑक्सीजन प्लांट नहीं है…यहां विधायक 55 करोड़ में खरीदे जाते हैं।

Next Stories
1 काशी में कोरोना के हाल की PM ने की समीक्षा, पूर्व FM का तंज- बंगाल जीतने की जंग में से महामारी को वक्त निकालने का शुक्रिया
2 कोरोना से देश में हाहाकार: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने ट्विटर पर मांगी मदद, लिखा- प्लीज हेल्प करें मेरे भाई को कोरोना इलाज में
3 अनिल अंबानी को जब चुभे थे पत्रकार के सवाल, बोले थे- नहीं दूंगा हिंदी में जवाब; देखें- VIDEO
यह पढ़ा क्या?
X