ताज़ा खबर
 

प्रधानमंत्री आवास पर हुई बीजेपी नेताओं की बैठक, जेपी नड्डा सहित सभी महासचिवों ने लिया हिस्सा

6 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी में बैठकों का दौर चल रहा है। इससे पहले पार्टी अध्यक्ष ने युवा मोर्चा, किसान मोर्चा और महिला मोर्चा के अध्यक्षों से मुलाकात की थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

भारतीय जनता पार्टी में बैठकों का दौर जारी है। रविवार शाम बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और सभी महासचिवों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक की। यह बैठक प्रधानमंत्री आवास पर आयोजित की गयी थी। प्रधानमंत्री के साथ बैठक से पहले पार्टी अध्यक्ष नड्डा ने सभी महासचिवों के साथ बैठक की थी।

सभी राष्ट्रीय महासचिवों के साथ हुई बैठक को लेकर बताया जा रहा है कि ये बैठक दो वजहों से हुई है। पहला ये कि बीजेपी ने कोरोना काल के दौरान ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम चलाया है, जिसकी समीक्षा पार्टी की तरफ से की जा रही है। इसके अलावा अगले साल 6 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिनमें सबसे महत्वपूर्ण राज्यों में से एक उत्तर प्रदेश भी शामिल है। बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के अलावा गुजरात, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड , पंजाब और गोवा में चुनाव होने वाले हैं।

बताते चलें कि 6 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी में बैठकों का दौर चल रहा है। इससे पहले पार्टी अध्यक्ष ने युवा मोर्चा, किसान मोर्चा और महिला मोर्चा के अध्यक्षों से मुलाकात की थी। शनिवार को जेपी नड्डा मोर्चा के अध्यक्षों के साथ प्रधानमंत्री आवास भी पहुंचे थे, जहां रात 10 बजे तक लंबी बैठक हुई थी।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश और कर्नाटक में नेतृत्व में बदलाव को लेकर भी अटकलें चल रही है। हालांकि पार्टी की तरफ से अब तक इससे साफ इनकार किया गया है। हालांकि उत्तर प्रदेश को लेकर बीजेपी में लंबी बैठके चली है। रविवार को पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने राज्यपाल से भी मुलाकात की है।

कर्नाटक में नेतृत्व में बदलाव को लेकर चल रही अटकलों के बीच मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने रविवार को कहा कि जब तक भाजपा आलाकमान को उन पर भरोसा है तब तक वह शीर्ष पद पर बने रहेंगे और उन्हें इस बारे में कोई भ्रम नहीं है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि वह इस बात से सहमत नहीं कि प्रदेश भाजपा में उनका स्थान लेने वाला कोई नेता नहीं है।

Next Stories
1 कोरोना, लॉकडाउन 2.0 की मजदूरों पर फिर पड़ी तगड़ी मार, महीने में महज एक-दो दिन ही पा रहे काम! बोले- उधार से चला रहे जीवन
ये पढ़ा क्या?
X