ताज़ा खबर
 

कार्यकर्ताओं में सिर-फुटौव्वल, तृणमूल विधायक के कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और मुकुल रॉय

कोलकाता के साल्ट लेक में टीएमसी विधायक सब्यसाची दत्ता ने गणेश पूजा का आयोजन किया, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष, अरविंद मेनन और पूर्व में ममता के करीबी रहे मुकुल रॉय पहुंचे।

माना जाता है कि टीएमसी विधायक दत्ता मुकुल रॉय के खासे करीबी हैं जो जल्द भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। (ANI PHOTO)

पश्चिम बंगाल की राजनीति में बीते महीनों में ऐसी कई खबरें सुर्खियों में रही जब प्रदेश की सत्ता पर काबिज टीएमसी और विपक्षी दल भाजपा के कार्यकरर्ताओं में सिर-फुटौव्वल हुई हो। इस दौरान राजनीतिक पार्टियों से जुड़े कई कार्यकर्तओं की मौत तक हुई, जिसका आरोप दोनों पार्टियों ने एक-दूसरे पर लगाया है। हालांकि सोमवार (2 सितंबर, 2019) को कोलकाता में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान एक अलग ही नजारा देखने को मिला।

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक कोलकाता के साल्ट लेक में टीएमसी विधायक सब्यसाची दत्ता ने गणेश पूजा का आयोजन किया, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष, अरविंद मेनन और पूर्व में ममता के करीबी रहे मुकुल रॉय पहुंचे। इस घटना के बाद से बंगाल की राजनीति में कई अटकलबाजियों को हवा मिलना शुरू हो गई हैं।

माना जाता है कि टीएमसी विधायक दत्ता मुकुल रॉय के खासे करीबी हैं जो जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इस बात को इसलिए भी बल मिलता है क्योंकि पिछले महीने ही उन्होंने बिधाननगर के मेयर पद से इस्तीफा दिया था। बता दें कि मुकुल रॉय वही नेता है जो ममता बनर्जी के बंगाल का मुख्यमंत्री बनने पर यूपीए-2 में रेल मंत्री बने।

साल 2017 में उन्होंने राज्य सभा से इस्तीफा दे दिया और टीएमसी से सारे राजनीतिक संबंध तोड़ लिए। बाद में वह भाजपा में शामिल हो गए। अब दत्ता के भी भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 छत्तीसगढ़: फर्जी हलफनामा केस में पूर्व सीएम अजीत जोगी के बेटे गिरफ्तार
2 J&K: चूहों के निशाने पर नजरबंद नेता, मुफ्ती-अब्दुल्ला की पार्टी के कई नेताओं को काटा
3 ऑटो सेक्टर चरमराया, सुशील मोदी का दावा- बिहार में गाड़ियों की बिक्री बढ़ी, ज्यादा बिस्कुट भी खरीद रहे लोग