ताज़ा खबर
 

BJP की उमा भारती को पहाड़ की यात्रा के दौरान आया बुखार, कराया COVID-19 टेस्ट तो निकल आईं पॉजिटिव; हुईं क्वारंटीन

उमा भारती ने ट्वीट कर बताया कि वह पहाड़ की यात्रा की समाप्ति के अन्तिम दिन प्रशासन से आग्रह कर खुद का कोरोना टेस्ट कराया जिसके बाद उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है।

Uma Bharti, Corona Virus उमा भारती उत्तराखंड में हैं। वे पहाड़ों की यात्रा से लौट रही थीं।

बीजेपी नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती भारती भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उमा भारती पहाड़ों की यात्रा के लिए इन दिनों उत्तराखंड में हैं। उमा भारती ने ट्वीट कर बताया कि वह पहाड़ की यात्रा की समाप्ति के अन्तिम दिन प्रशासन से आग्रह कर खुद का कोरोना टेस्ट कराया जिसके बाद उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। उमा भारती तीन दिन से अस्वस्थ महसूस कर रही थीं।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘मैं अभी हरिद्वार एवं ऋषिकेश के बीच वंदे मातरम् कुंज में क्वारंटाइन हूं जो कि मेरे परिवार के जैसा है. चार दिन के बाद फिर से टेस्ट कराऊंगी एवं स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरों के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी। उन्होंने आगे ट्वीट करते हुए लिखा है, मेरे इस ट्वीट को जो भी मेरे संपर्क में आए हुए भाई-बहन पढ़े या उन्हें जानकारी हो जाए उन सबसे मेरी अपील है की वो अपनी कोरोना टेस्ट करवाये एवं सावधानी बरते।

बता दें कि मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर उमा भारती ने पार्टी के लिए प्रचार किया था। प्रचार खत्म होने के बाद वह हिमालय की यात्रा पर निकल पड़ीं थी। इससे पहले की वह मध्य प्रदेश की राजनीति में वापसी करती लेकिन वह कोरोना संक्रमित हो गईं। उनके प्रशंसकों और करीबी नेताओं ने उनके स्व्स्थ्य होने की कामना की है। ठीक होने के बाद उमा भारती फिर से मध्य प्रदेश की राजनीति में सक्रिय भूमिका में नजर आएंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्ली में कोरोना से लगातार दूसरे दिन 40 से ज्यादा मौतें, संक्रमितों की संख्या 2 लाख 71 हजार पहुंची
2 मुख्यमंत्री की रोटियां ठंडी होने पर अधिकारी की आई शामत, मामला गरमाने पर निलंबित अफसर बहाल
3 बेफ्रिक दिल्ली वालों पर शिकंजा कसने की तैयारी
यह पढ़ा क्या?
X