ताज़ा खबर
 

सुब्रमण्यम स्वामी को हीरो बता बोलीं उमा भारती- यही कलयुग की त्रासदी, कौए खीर खा रहे और हंस मोती की जगह दाना चुग रहे

बीजेपी की वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने ट्विटर पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की तारीफों के पुल बांध दिए।

Subramanian Swamy, diesel , petrol , budgetबीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Indian Express)।

बीजेपी की वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने ट्विटर पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की तारीफों के पुल बांध दिए। उन्होंने कहा कि कलयुग की त्रासदी है कि कौए खीर खा रहे हैं और हंस मोती की जगह दाना चुग रहे हैं। बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने ट्वीट किया, ”मैंने हमेशा डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी को अपना हीरो एवं आदर्श माना। डॉ. स्वामी के जीवन के सहस्त्र चंद्र दर्शन (1000 पूर्णिमा) पूरे हुए जिसकी खुशी में मेरे गुरु जी के स्थान पर वसंत कुंज, दिल्ली में उत्सव मनाया गया।”

उमा भारती ने लिखा, ”डॉ. स्वामी भारत की राजनीति के सर्वाधिक बुद्धिमान, भारतीय अर्थ नीति की गहरी समझ एवं एक बहुत ही भव्य एलिगेंट हिंदू हैं। उनकी जीवन संगिनी पारसी हैं, पारसी सूर्य के उपासक होते हैं। डॉ. स्वामी सूर्य की तरह चमकदार एवं आभा से युक्त हैं। इसलिए रूखसाना जी ने सूर्य से विवाह किया, दोनों पति पत्नी का यह देवीय जोड़ा है, वह दोनों एक दूसरे से अभिन्न है। मैं दोनों से बहुत प्यार करती हूं, मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि यह दोनों अनादि काल से अनंत काल तक साथ बने रहें एवं डॉ. स्वामी प्रसन्न,स्वस्थ, यशस्वी तथा दीर्घायु रहें। ”

उमा भारती ने एक अन्य ट्वीट में लिखा,” यह तो कलयुग की त्रासदी है कि हंस मोती की जगह दाना चुगते हैं तथा कौए खीर खाते हैं, लेकिन मैंने डॉ. स्वामी को हमेशा प्रसन्न एवं गौरवान्वित पाया। यह शायद इसलिए है कि उन्होंने कभी अपनी विचारधारा से समझौता नहीं किया। मैं भी उनके जैसे बनने की कोशिश करती हूं। डॉ. स्वामी को ढेरों शुभकामनाएं।”

इसके जवाब में डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि उमा जी बीजेपी की एक बहादुर नेता हैं। उनके द्वारा की गई तारीफ सोने के बराबर है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर उनका योगदान बहुत बड़ा है।

Next Stories
1 सरकारी कर्मियों की सैलरी 150 गुना बढ़ गई, पर किसान की आमदनी सिर्फ 19 गुना बढ़ी- डिबेट में एंकर का नेता को जवाब
2 किसानों से बात करे सरकार, उनका अपमान नहीं कर सकते- केंद्र से बोले राज्यपाल सत्यपाल मलिक
3 किसान आंदोलनः NCP चीफ के ट्वीट पर तोमर निराश, कानून फायदेमंद बता बोले- जब पवार कृषि मंत्री थे, उन्होंने की थी कृषि सुधार की कोशिश
ये पढ़ा क्या?
X