अपनी सरकार की आलोचना करने वाले सुब्रमण्यम स्वामी हुए राष्ट्रीय कार्यकारणी से बाहर, पार्टी नेता ही शेयर करने लगे फनी मीम्स

कुछ दिनों पहले भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी और बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के बीच ट्विटर वार भी देखने को मिला था। दरअसल सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि   बीजेपी में आने से पहले बग्गा कई बार जेल जा चुका है? अगर सच है तो नड्डा को पता होना चाहिए।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने सुब्रमण्यम स्वामी को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल नहीं किए जाने को लेकर उनपर तंज कसते हुए ट्विटर पर कई मीम्स शेयर किए। (एक्सप्रेस फोटो)

चीन, पाकिस्तान सहित कई मुद्दों पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने वाले भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी को पार्टी की नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल नहीं किया गया है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल नहीं किए जाने पर भाजपा नेता भी ट्विटर पर फनी मीम्स शेयर कर राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पर तंज कसने लगे।  

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने सुब्रमण्यम स्वामी को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल नहीं किए जाने को लेकर उनपर तंज कसते हुए ट्विटर पर कई मीम्स शेयर किए। दरअसल तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि स्वामी को भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य से हटाया गया। जिसपर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी और कई मीम्स भी ट्वीट किए। जिसे बग्गा ने भी शेयर किया।

भाजपा नेता बग्गा के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर हैंडल @ArJuNrAo2000 ने एक मीम ट्वीट किया। जिसमें पगड़ी पहने एक व्यक्ति को भाजपा नेता बग्गा के तौर पर दिखाया गया है। इस मीम में कहा जा रहा है कि स्वामी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी से हटने के बाद भाजपा नेता बग्गा अपने फ़ॉलोवर्स से कह रहे हैं कि सत श्री अकाल जी, मैं एक ब्रूह मोमेंट रिपोर्ट करना चाहूंगा।

 

वहीं ट्विटर हैंडल @Arka281079 ने भी भाजपा नेता बग्गा के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक मीम ट्वीट किया। जिसमें भाग मिल्खा भाग फिल्म के पोस्टर को एडिट करते हुए फिल्म अभिनेता इरफान अख्तर की जगह सुब्रमण्यम स्वामी को दिखाया गया है। साथ ही पोस्टर में भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को भी दूसरी तरफ दिखाया गया है. इसमें लिखा गया है कि भाग स्वामी भाग, 48 घंटे पूरे हुए।

बता दें कि कुछ दिनों पहले भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी और बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के बीच ट्विटर वार भी देखने को मिला था। दरअसल भाजपा से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि   बीजेपी में आने से पहले बग्गा कई बार जेल जा चुका है? अगर सच है तो नड्डा को पता होना चाहिए। इसके बाद बग्गा ने भी पलटवार करते हुए कहा था कि मेरे ऊपर आरोप साबित करने के लिए आपके पास  48 घंटे हैं। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ ट्विटर पर कई तरह के आरोप लगाए थे।  

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट