ताज़ा खबर
 

ओवैसी बंधु हैदराबाद में सिर्फ रोहिंग्या लाएंगे, विकास नहीं, हैदराबाद निगम चुनाव को लेकर बोले भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या

आपको बता दें कि हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि पार्टी निगम चुनाव को सांप्रदायिक रंग देना चाहती है। उन्होंने केंद्र सरकार पर भी सवाल पूछा था कि जब हैदराबाद में बाढ़ की स्थिति थी तब केंद्र सरकार ने क्या किया?

HYDERABAD, BJPतेजस्वी सूर्या ने ओवैसी बंधुओं पर निशाना साधा है। फोटो सोर्स – ANI

भारतीय जनता पार्टी के नेता औऱ सांसद तेजस्वी सूर्या ने सोमवार (23-11-2020) को असदुद्दीन बंधुओं पर जमकर निशाना साधा है। दरअसल यहां Greater Hyderabad Municipal Corporation (GHMC) के चुनाव होने वाले हैं और बीजेपी इस चुनाव में जीत के लिए पूरी ताकत झोंक रही है। बता दें कि यहां स्थानीय निगम चुनाव 1 दिसंबर को होंगे। चुनाव से पहले बीजेपी के नेता ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और उनके भाई पर जमकर जुबानी तीर चलाए। तेजस्वी सूर्या ने कहा कि ‘अकबरुद्दीन और असदुद्दीन ओवैसी विकास की बात कर रहे हैं और यह काफी हास्यास्पद है।

वो कभी भी पुराने हैदराबाद में विकास नहीं करेंगे। वो सिर्फ रोहिंग्या मुसलमानों को भारत में आने देंगे। ओवैसी को मिलने वाला हर एक वोट भारत के खिलाफ पड़ने वाला वोट है। असदुद्दीन ओवैसी विक्षिप्त इस्लाम, अलगाववाद और अतिवाद की बातें करते हैं और यहीं बात मोहम्मद अली जिन्ना भी कहते थे।’

आपको बता दें कि हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी ने भी बीजेपी पर आरोप लगाया था कि पार्टी निगम चुनाव को सांप्रदायिक रंग देना चाहती है। उन्होंने केंद्र सरकार से भी सवाल पूछा था कि जब हैदराबाद में बाढ़ की स्थिति थी तब केंद्र सरकार ने क्या किया? उन्होंने कहा था कि ‘अगर आप किसी बीजेपी नेता को रात में जगाएंगे और उनसे कुछ नाम लेने को कहंगे तो वो लोग कहेंगे ओवैसी जो कि गद्दार, आतंकी और पाकिस्तानी है।

लेकिन बीजेपी को यह बताना चाहिए कि साल 2019 के बाद उन्होंने तेलंगाना को खासकर हैदराबाद को क्या आर्थिक सहायता की है? हैदराबाद में बाढ़ आया तब मोदी सरकार ने क्या मुहैया कराया? उस वक्त उनलोगों ने कोई मदद नहीं की थी इसीलिए वो इस चुनाव को सांप्रदायिक रंग देना चाहते हैं।

बहरहास GHMC के इस चुनाव में यहां मुकाबला त्रिकोणीय होता दिख रहा है। कई चुनाव विशलेषकों का मानना है कि यहां AIMIM, BJP और TMC के बीच कांटे की टक्कर है। तीनों ही पार्टियां चुनाव में जीत के लिए जोर लगा रही हैं। इस चुनाव के नतीजे 4 दिसंबर को आएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना वैक्सीन पर राहुल गांधी ने रखे चार सवाल, बोले- पीएम मोदी देश को दें इनके जवाब
2 PM से सांसदों को लग्जरी फ्लैट्स की सौगात, जानिए क्या होगा गंगा, युमान और सरस्वती नाम के 3 टावर्स में बने इन फ्लैटों में खास?
3 आपत्तिजनक कमेंट केसः कंगना रनौत, बहन को तीसरा समन, पिछले 2 समन पर मुंबई पुलिस के सामने नहीं हुई थीं हाजिर
ये पढ़ा क्या ?
X