ताज़ा खबर
 

BJP के सूर्या बोले- ओवैसी जिन्ना के अवतार, AIMIM चीफ का जवाब- इन्हें बिरयानी खिलाओ, होश ठिकाने…

आपको बता दें कि हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी ने भी बीजेपी पर आरोप लगाया था कि पार्टी निगम चुनाव को सांप्रदायिक रंग देना चाहती है।

HYDERABAD, CHUNAVनिकाय चुनाव को लेकर यहां सभी पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही हैं।

हैदराबाद में निगम चुनाव होने हैं। इन चुनावों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेताओं ने विरोधियों पर हमला तेज कर दिया है। हाल ही में पार्टी के नेता और सांसद तेजस्वी सूर्या ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को जिन्ना का अवतार बता दिया है। अब इसपर पलटवार करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ‘बीजेपी इतनी ज्यादा परेशान हो गई है कि उसे कुछ नजर ही नहीं आ रहा है। हैदराबाद आए तो इनको अहमदुल्ला की बिरयानी खिलाओ थोड़ा होश ठिकाने आता।’

आपको बता दें कि बीजेपी नेता सूर्या ने हाल ही में कहा कि ‘ओवैसी भाइयों की बातें ठीक वैसी ही होती हैं जैसी मोहम्मद अली जिन्ना बोला करते थे। देश के हर व्यक्ति को ओवैसी भाइयों के सांप्रदायिक और विभाजनकारी राजनीति से दूर रहना चाहिए।’ तेजस्वी सूर्या के अनुसार, असदुद्दीन ओवैसी का वोट देने का मतलब भारत के खिलाफ वोट देना है…क्योंकि असदुद्दीन ओवैसी विकास की बात नहीं करते। उन्होंने पुराने हैदराबाद में विकास या नई बुनियादी ढांचा परियोजना की अनुमति नहीं दी है। ओवैसी ने केवल एक ही चीज की अनुमति दी, वह है रोहिंग्या मुसलमान। ये बयान तेजस्वी सूर्या ने हैदराबाद में प्रचार के दौरान दिया था।

इससे पहले हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी ने भी बीजेपी पर आरोप लगाया था कि पार्टी निगम चुनाव को सांप्रदायिक रंग देना चाहती है। उन्होंने केंद्र सरकार से भी सवाल पूछा था कि जब हैदराबाद में बाढ़ की स्थिति थी तब केंद्र सरकार ने क्या किया?बता दें अगले महीने में ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के 150 वार्ड के लिए चुनाव होना है। जिसकी हर पार्टी तैयारी कर रही है।

Greater Hyderabad Municipal Corporation (GHMC) के चुनाव होने वाले में मुकाबला त्रिकोणीय माना जा रहा है। कई चुनाव विशलेषकों का मानना है कि यहां AIMIM, BJP और TMC के बीच कांटे की टक्कर है। तीनों ही पार्टियां चुनाव में जीत के लिए जोर लगा रही हैं। इस चुनाव के नतीजे 4 दिसंबर को आएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar Election के साइड इफेक्ट्स: चिराग पासवान की मां नहीं जा पाएंगी RS? LJP के केंद्र की सत्ता से भी बाहर होने का खतरा
2 मनी लॉन्ड्रिंग केसः Shivsena विधायक प्रताप सरनाईक के घर छापा, बेटे को ED ले गई साथ
3 Cyclone Nivar, Weather: तमिलनाडु-पुडुचेरी के तट से टकराकर आगे निकला निवार चक्रवात, कमजोर पड़ी रफ्तार, दोनों राज्यों में मौसम बेहद खराब
ये पढ़ा क्या?
X