ताज़ा खबर
 

वैक्सीन लगवाई, पर फोटो क्यों नहीं डाली, सुशील मोदी का सोनिया से सवाल, हुए ट्रोल

कहा कि "बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके माता-पिता राबड़ी देवी व लालू यादव के भी वैक्सीन लेने की अब तक कोई तस्वीर सामने नहीं आई है।"

बीजेपी नेता और सांसद सुशील मोदी। (फोटो- पीटीआई फाइल)

दुनिया में जब से कोरोना वायरस का प्रसार हुआ है तब से लाखों लोगों की जान जा चुकी है। जो बचे हैं, उनमें भी करोड़ों लोग इसके शिकार बनकर जीवित बच गए हैं। अब जब इसकी वैक्सीन आ गई है, तो इसको लेकर भी राजनीति ही चल रही है। पहले कांग्रेस पार्टी समेत विपक्ष के तमाम नेताओं की ओर से कहा गया कि पीएम मोदी वैक्सीन क्यों नहीं लगवाए, तो एक दिन पीएम नरेंद्र मोदी की एम्स में वैक्सीन लगवाते हुए फोटो सार्वजनिक रूप से आ गई।

अब भाजपा वाले पूछ रहे हैं कि कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी वैक्सीन क्यों नहीं लगवा रहे हैं? अभी हाल ही में पता चला कि उन्होंने भी वैक्सीन लगवा ली। अब नया सवाल आ गया है कि वैक्सीन लगवाई तो फोटो क्यों नहीं खिंचवाई और अगर खिंचवाई भी तो उसे ट्वीट क्यों नहीं की। भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद सुशील मोदी ने पूछा है कि “चुपके-चुपके कोरोना का टीका लेने वाली सोनिया गांधी को टीका लेते समय की अपनी तस्वीर भी सार्वजनिक करनी चाहिए थी, ताकि उनके समर्थक उनका अनुसरण करते और उनकी पार्टी कांग्रेस की ओर से वैक्सीन को लेकर फैलाये गए देशव्यापी अविश्वास व भ्रम का निवारण भी होता।”

उन्होंने कहा कि “बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके माता-पिता राबड़ी देवी व लालू यादव के भी वैक्सीन लेने की अब तक कोई तस्वीर सामने नहीं आई है। क्या टीकाकरण के महाअभियान को विफल करने व आम लोगों में वैक्सीन के प्रति अविश्वास पैदा करने के लिए लालू परिवार ने भी वैक्सीन से दूरी बना कर रखा है?”

कहा, “कांग्रेस-राजद सहित अन्य विपक्षी दलों की मंशा भारत के टीकाकरण महाअभियान को विफल करने की है, इनके नेता कभी टीकाकरण तो कभी संक्रमण जांच को लेकर बेतुका सवाल उठा कर भ्रम फैलाने की नाकाम कोशिश करते हैं, जबकि अब तक देश में 26 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाया जा चुका है।”

दूसरी तरफ कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी की वैक्सीन लेते तस्वीर सामने नहीं आने का सवाल उठाने पर लोग सुशील मोदी को ट्रोल करने लगे।

RM Rahul नाम के @RM26807213 एक यूजर ने कहा,”लीजिए! आप तो चीत भी मेरा पट भी मेरा मुहावरा को चरितार्थ कर रहे है।वैक्सीन लो तो भी प्रोब्लेम न लो तो भी प्रोब्लेम! आप को सिर्फ फोटो देखना है। वैक्सीन तो बाॅह पर न लिया जाता है न?”

Rajnish Sinha नाम के @Rajnish60638759 एक अन्य यूजर ने लिखा, “पहले वैक्सीन तो बढ़वाइये महराज 3 माह हो गए लाइन में लगे।”

Next Stories
1 हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद तीनों छात्र जेल से रिहा, 1 साल से थे बंद
2 सेना भवन विवाद पर राउत का बीजेपी को जवाब, कहा- हां हम सर्टिफाइड गुंडे
3 भाजपा ने 130 करोड़ लोगों की आस्था बेच दी, बोले कांग्रेस प्रवक्ता, संबित पात्रा बोले- सास बहू साजिश का डायलॉग
ये पढ़ा क्या?
X