ताज़ा खबर
 

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने पीएम मोदी के सुर से मिलाया सुर, कहा- कांग्रेस की हालत बिना पानी की मछली की तरह

स्वामी ने कहा, "प्रधानमंत्री सही बोल रहे हैं। कांग्रेस पार्टी बिना पानी की मछली की तरह है और अब वह बुरी तरह हांफ रही है। इसका उदाहरण है कि वह गठबंधन के लिए अपने सारे सिद्धांतों की तिलांजलि दे रही है।

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी( फोटो सोर्स: एक्सप्रेस आर्काइव)

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुर में सुर मिलाया है। उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा है कि कांग्रेस की हालत बिना पानी के मछली की तरह है। स्वामी ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में यह बात कही। उन्होंने प्रधानमंत्री के उस टिप्पणी को सही बताया जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए विरोधी दलों पर हमला बोला था। प्रधानमंत्री ने कहा था, “कुछ लोगों के लिए सत्ता ऑक्सीजन की तरह है, यदि वे दो या पांच साल के लिए इससे दूर हो जाएं तो बेचैन हो जाते हैं। वे उसके बगैर जिंदा नहीं रह सकते।

प्रधानमंत्री की इस बात को तवज्जो देते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने इस पहलू को एक कदम और आगे बढ़ा दिया। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री सही बोल रहे हैं। कांग्रेस पार्टी बिना पानी की मछली की तरह है और अब वह बुरी तरह हांफ रही है। इसका उदाहरण है कि वह गठबंधन के लिए अपने सारे सिद्धांतों की तिलांजलि दे रही है। जबकि, गठबंधन के अधिकांश दल उसे पसंद भी नहीं करते।” स्वामी ने कहा कि उनके (कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व) खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले चल रहे हैं। लिहाजा, उन्हें डर सता रहा है कि अगर वे सत्ता में नहीं आए तो जेल जा सकते हैं।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष के संदर्भ में अपनी बात पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के 94वीं जयंती के एक दिन पहले कही थी। इस दौरान उन्होंन वाजपेयी की याद में 100 रुपये का सिक्का जारी किया था।

Next Stories
1 स्‍मार्ट सिटी मिशन का हाल: आधे से ज्‍यादा शहर तीन साल में 50% फंड भी नहीं कर सके इस्‍तेमाल
2 41 घंटे सफर नहीं कर सकता- भारत न आने के लिए मेहुल चोकसी ने दिया खराब सेहत का हवाला
3 VIDEO: आईबी के कार्यक्रम में गडकरी ने की नेहरू की तारीफ, कहा- उनके भाषण मुझे बहुत पसंद हैं
आज का राशिफल
X