ताज़ा खबर
 

रजनीकांत पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी – वह अगले श्री 420 साबित होंगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को श्री 420 के नाम से संबोधित करने वाले स्वामी ने अब इस कैटेगरी में अभिनेता रजनीकांत को भी जोड़ दिया है।

Author बेंगलुरू | June 24, 2017 1:46 PM
भाजपा राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत पर एक बार फिर बीजेपी नेता सुबरमण्यम स्वामी ने निशाना साधा है। स्वामी ने रजनीकांत को अगला श्री 420 बताया है। अपने ट्विटर हैंडल पर स्वामी ने लिखा की दिल्लीवाले (अरविंद केजरीवाल) की तरह रजनीकांत अगले श्री 420 साबित होंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को श्री 420 के नाम से संबोधित करने वाले स्वामी ने अब इस कैटेगरी में अभिनेता रजनीकांत को भी जोड़ दिया है। इससे पहले रजनीकांत के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं के बीच स्वामी ने उन्हें अनपढ़ और मूर्ख बताया था।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64GB Black
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹0 Cashback

बता दें कि मई में स्वामी आगरा एक कार्यक्रम के सिलसिले में गए थे। जब पत्रकारों ने रजनीकांत के राजनीति में आने को लेकर उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो स्वामी ने रजनी को अनपढ़ और पागल करार दे दिया। उन्होंने कहा, ‘रजनीकांत महामूर्ख है, अनपढ़ है, भारत और पाकिस्तान का संविधान सामने रखोगे तो उसे पता नहीं चलेगा कि कौन सा किस देश का है।’ वहीं, स्वामी ने अपने ट्वीट में भी रजनीकांत की एंट्री को लेकर निशाना साधा था। स्वामी ने लिखा था- “ज्यादातर तमिल लोग चुपचाप उनके विचार का समर्थन कर रहे हैं क्योंकि अब लोग तमिलनाडु की राजनीति सिनेमा सितारों को पैराशूट से आने की इजाजत नहीं देना चाहते हैं।”

गौरतलब है कि बेंगलुरु स्थित एक एजेंसी फिल्म स्टार रजनीकांत की राजनीतिक पारी की शुरुआत में मदद कर रही है। एजेंसी तमिलनाडु में मतदाताओं के अब तक के रुझान और उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाले मुद्दों का अध्ययन कर रही है। रजनीकांत ने आठ साल बाद 15 मई से 19 मई तक अपने प्रशंसकों से मुलाकात की थी। इस दौरान रजनीकांत ने संकेत दिया कि वो अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च कर सकते हैं जो भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के संग मिलकर 2019 का लोक सभा चुनाव लड़ सकती है। बीजेपी काफी समय से सुपरस्टार रजनी पर डोरे डालती रही है। बीजेपी ने रजनीकांत को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का भी निमंत्रण दिया है। सूत्रों के अनुसार बीजेपी ने रजनीकांत को नई पार्टी बनाने में मदद की भी पेशकश की थी।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App