ताज़ा खबर
 

BJP के संबित पात्रा ने कोरोना संकट के बीच दान किया प्लाज्मा, फोटो देख बोले ट्रोल्स- मीडिया को साथ लेकर गए थे?

संबित पात्रा ने प्लाज्मा डोनेट कर कहा "हम सबके लिए स्पष्ट संदेश है जो प्रधानमंत्री जी ने कहा था कि सेवा को लेकर आगे बढ़ना है। अगर किसी को ​COVID19 हुआ था, वो ठीक हो गया है तो जरूर प्लाज्मा डोनेट करें।"

भारतीय जनता पार्टी के नेता संबित पात्रा ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में प्लाज्मा डोनेट किया। (ANI)

भारतीय जनता पार्टी के नेता संबित पात्रा ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में प्लाज्मा डोनेट किया। इस बात की जानकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने दी है। एएनआई ने पात्रा की प्लाज्मा डोनेट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। लेकिन पात्रा की इन तस्वीरों को देख यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

संबित पात्रा ने प्लाज्मा डोनेट कर कहा “हम सबके लिए स्पष्ट संदेश है जो प्रधानमंत्री जी ने कहा था कि सेवा को लेकर आगे बढ़ना है। अगर किसी को ​COVID19 हुआ था, वो ठीक हो गया है तो जरूर प्लाज्मा डोनेट करें।” इसपर यूजर्स ने लिखा “एएनआई को साथ लेकर गए थे पात्रा जी। मिल गए नंबर?” एक यूजर ने लिखा “अपना प्रचार कर रहे हैं।” एक ने लिखा “सांघी प्लाज्मा देकर सब को सांघी बनाने का षडयंत्र है ये।” एक यूजर ने लिखा “अब यह रोज़ टीवी पर बोलेगा मैंने प्लाज्मा दिया अपने दिया।”

गौरतलब है कि मई महीने के अंत में संबित पात्रा कोरोना की चपेट में आए थे, जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जून के पहले सप्ताह में वह ठीक होकर घर आ गए थे। मीडिया से बात करते हुए पात्रा ने कोरोना वायरस से ठीक हुए दूसरे लोगों से अपील की है कि वह प्लाज्मा दान कर दूसरे मरीजों की जिंदगी बचाएं।

कोरोना वायरस संक्रमित गंभीर मरीजों के इलाज के लिए प्लाज्मा थेरेपी इस्तेमाल की जा रही है। इस थेरेपी से मरीजों की जान बचाने में सफलता मिली है, लेकिन 100 फीसद कारगर हो, ऐसा भी नहीं है। प्लाज्मा थेरेपी से लोगों की जान बचाने के मकसद से दिल्ली में प्लाज्मा बैंक स्थापित किया गया है।

Next Stories
1 Lockdown: सोने के आभूषण बनाने वाले आज मनरेगा में गड्ढे खोद रहे, पश्चिम बंगाल में काम पर लौटने के इंतजार में कुशल कारीगर
2 J&K पर नेहरू के मन में था खोट? BJP चीफ जेपी नड्डा का बयान- पंडित जी चल रहे थे चाल, नहीं दिया था श्यामा प्रसाद मुखर्जी के खत का जवाब
3 Kerala Lottery Win Win W-572 Today Results 06.07.2020: 13 जुलाई को जारी होंगे आज की लॉटरी के नतीजे, देखें पूरी जानकारी
ये पढ़ा क्या?
X