ताज़ा खबर
 

वो दिन दूर नहीं जब इस्लामाबाद, लाहौर और कराची में आपकी छत पर तिरंगे लहराएंगे…BJP नेता ने PAK पैनलिस्ट से कहा, बोले अर्णब- घुस कर ठोंकेंगे…

अर्नब गोस्वामी ने भी पाकिस्तानी पैनलिस्ट को खूब खरी खोटी सुनाई। अर्नब ने कहा कि घुस कर ठोकेंगे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी की चोरी कैसे पकड़ी गई, ये लोग रंगे हाथ पकड़े गए।

BJP leader, terror attack, jammu and kashmir, kashmir, pakistani armyभाजपा नेता रविंद्र रैना (बाएं) और पाक पैनलिस्ट कमर चीमा। (फाइल फोटो)

भाजपा नेता रविंद्र रैना ने जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले को नाकाम करने के लिए और नगरोटा में जैश के आतंकियों को मार गिराने के लिए भारतीय सेना की प्रशंसा की। रैना ने इस मुद्दे पर टीवी डिबेट में पाकिस्तान से जुड़े पैनलिस्ट से कहा कि वो दिन दूर नहीं जब इस्लामाबाद, लाहौर और कराची में आपकी छत पर तिरंगे लहराएंगे।

रैना ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग कश्मीर को लहूलुहान करने की साजिश करते हैं। उन्होंने कहा कि एक तरफ पाकिस्तान इस्लाम के नाम पर पूरी दुनिया में रोना रोता है। वहीं, दूसरी तरफ यही पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर के मुसलमानों का कत्ल कर रहा है। रैना ने कहा कि इन पाकिस्तानियों की किसी भी साजिश को हम यहां कामयाब नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान यदि कोई इस तरह का दुस्साहस फिर करेगा तो इन लोगों को घसीट-घसीट कर मारेंगे।

भाजपा ने पाकिस्तानी पैनलिस्ट कमर चीमा को खुलेआम चुनौती देते हुए कहा कि एक बाद याद रखना मिस्टर चीमा जिस तरह इंडियन आर्मी ने तुम लोगों को ठोका है, वह दिन दूर नहीं जब आपके इस्लामाबाद, लाहौर, पेशावर और कराची में तिरंगे झंडे नजर आएंगे। इस पर अर्नब गोस्वामी ने भी पाकिस्तानी पैनलिस्ट को खूब खरी खोटी सुनाई।

अर्नब ने कहा कि घुस कर ठोकेंगे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी की चोरी कैसे पकड़ी गई, ये लोग रंगे हाथ पकड़े गए। अर्नब ने कहा कि सुरक्षा बलों को आतंकियों के पीछे पाकिस्तान का हाथ होने का पक्का सबूत था। जब पाकिस्तानी पैनलिस्ट ने अर्नब के आरोपों पर बोलना शुरू किया तो उनसे कहा गया कि पहले आप ठीक से बात करें। अर्नब ने कहा कि आप पाकिस्तानी की तरह बात कर रहे हो।

वहीं, पैनलिस्ट में शामिल मेजर. गौरव आर्या भी पाकिस्तानी पैनलिस्ट से भिड़ गए। मेजर गौरव आर्या ने पाकिस्तानी पैनलिस्ट गफारी को उनका उच्चारण ठीक करने की सलाह दी। जब पाकिस्तानी पैनलिस्ट ने मेजर की रैंक पर सवाल उठाए तो। गौरव आर्या ने कहा कि तुम्हें मेरी रैंक से क्या काम है? तुम क्या मेरे से निकाह करोगे?

गौरव आर्या यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि गफारी मैंने तुम्हें अपनी बेगम नहीं बनाना है। गौरव आर्या ने पाकिस्तानी सांसद अयाज सादिक के हवाले से पाकिस्तानी सेना प्रमुख बाजवा के पैर कांपने के मामले पर निशाना साधा। उन्होंने पाकिस्तानी नेताओ को डरपोक बताया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 POK पर एयर स्ट्राइक: न्यूज एंकर्स को फेक खबर ट्वीट करना पड़ा भारी, हुए ट्रोल
2 अधर्मी, ऐसा श्राप मिलेगा कि राजनीतिक करियर खत्म हो जाएगा – अर्नब गोस्वामी के शो में शिवसेना नेता पर भड़क गए संबित पात्रा
3 रिपब्लिक डिबेट में बोले संबित पात्रा कि पालघर में साधुओं की हत्या एक राजनीतिक षडयंत्र तो पैनलिस्ट चिल्लाए – पीसीआर वालों मेरी आवाज़ बढ़ाओ
Ind vs Aus 1st T20 Live
X