ताज़ा खबर
 

BJP नेता का दावा, ‘फोन पर मिली धमकी- मोदी-शाह, स्मृति ईरानी और योगी के साथ बम से उड़ा देंगे’

भाजपा मंत्री रघुराज सिंह को धमकी दी जा रही है कि, मोदी और योगी आदित्यनाथ के साथ उन्हें भी बम से उडा दिया जाएगा जिसकी तैयारी भी हो चुकी है।

PM मोदी और अमित शाह (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश में एक बीजेपी नेता ने दावा किया है कि उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई बीजेपी नेताओं को बम से उड़ाने की धमकी भरा फोन आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक रघुराज सिंह शुक्रवार (24 जनवरी) को वृंदावन पहुंचे थे। उन्होंने दावा किया कि वृंदावन पहुंचने के कुछ देर बाद उनके पास यह धमकी भरा फोन आया। इसमें बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं के खिलाफ नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के चलते नाराजगी जाहिर की गई और बम से हमला करने की धमकी दी गई। रघुराज सिंह का दावा है कि उन्हें इससे पहले भी दो बार धमकी मिल चुकी है।

धमकी में किन नेताओं का जिक्रः मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रघुराज सिंह का दावा है कि उन्हें फोन करके जिन नेताओं को बम से उड़ाने की धमकी दी गई, उनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हैं। इन नेताओं के खिलाफ अभद्र शब्दों के इस्तेमाल का भी दावा किया गया है।

गौरतलब है कि 12 जनवरी को अलीगढ़ में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में नुमाइश ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में रघुराज सिंह ने भाषण दिया था कि जो भी प्रधानमंत्री मोदी या योगी के खिलाफ बोलेगा उसको जिंदा जला दिया जाएगा, जिसके बाद से ही उन्हें कथित रूप इंटरनेशनल नंबर से लगातार धमकी दी जा रही है कि मोदी और योगी आदित्यनाथ के साथ उन्हें भी बम से उड़ा दिया जाएगा जिसकी तैयारी भी हो चुकी है। सिंह ने अपने भाषण में यह भी कहा था कि विरोधी इसी देश का खाते हैं और इन्हें यहां गुर्राने नहीं दिया जाएगा। सिंह के इस बयान के बाद से ही देशभर में इनकी आलोचना हो रही है।

Hindi News Live Hindi Samachar 25 January 2020: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

पांच बार मिली धमकीः रघुराज सिंह ने बताया कि 14 जनवरी को दोपहर में पांच बार फोन पर हंगरी के नंबर से धमकी दी गई थी। 17 जनवरी को एटा महोत्सव में भी दो बार धमकी मिली। सिंह ने बताया कि उन्होंने इसकी जानकारी मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर और अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि को दे दी है।एसएसपी शलभ माथुर का कहना है कि रघुराज सिंह की सूचना पर उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है तथा पूरी स्थिति की समीक्षा कर अगला निर्णय लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रिपब्लिक डे पर एयरफोर्स के 16 फाइटर, 10 ट्रांसपोर्ट और 15 हेलीकॉप्टर राजपथ पर देंगे सलामी, जानें क्या होगा खास
2 VIDEO: एक्टर नसीरुद्दीन शाह की बेटी पर मारपीट का आरोप, हॉस्पिटल ने जारी किया सीसीटीवी फुटेज
3 PM मोदी को लेकर Facebook पर भड़के पुलिसवाले पर हुई थी FIR, साबित न होने पर HC ने दी राहत
यह पढ़ा क्या?
X