ताज़ा खबर
 

CAA Protest: पुलिसिया कार्रवाई पर बोले BJP नेता- बंदूक का जवाब बंदूक से दिया जाएगा

CAA protest deaths: तमिलनाडु बीजेपी के नेता और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एच राजा ने कहा "वे सैकड़ों लोगों को मारना चाहते थे। इसलिए पुलिस के पास कोई दूसरा रास्ता नहीं था।"

नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन, प्रतीकात्मक तस्वीर

CAA Protest: नागरिकता कानून को लेकर देश के कई हिस्सों में हिंसक प्रदर्शन का दौर जारी है। इस बीच मंगलुरु में प्रदर्शनकारियों पर पुलिस की फायरिंग को जस्टिफाई करते हुए तमिलनाडु बीजेपी के नेता और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एच राजा ने कहा कि गोली का जवाब गोली से दिया जाएगा। बता दें कि मंगलुरु में दो प्रदर्शनकारियों की मौत हुई थी। जिसको लेकर बीजेपी नेता ने कहा था कि अधिकारियों ने बंदूक या ईंटों से हमले का जवाब दिया है।

क्या बोले बीजेपी नेता: इंडिया टुडे में छपी खबर के मुताबिक, संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ एक प्रदर्शन का जिक्र करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव एच राजा ने शुक्रवार को कहा कि आलोचकों का मानना ​​है कि मुसलमानों के खिलाफ जानबूझकर भेदभाव होता है। लेकिन गन (गोली) के जवाब में हमारी प्रतिक्रिया भी गन के जरिए ही होगी। गौरतलब है कि बीजेपी शासित कर्नाटक के बंदरगाह शहर मंगलुरु में पुलिस की गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई थी।

Hindi News 21 December 2019 Live Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

हिंसक प्रदर्शन पर कही यह बात: उन्होंने कहा कि “वे सैकड़ों लोगों को मारना चाहते थे। इसलिए पुलिस के पास कोई दूसरा रास्ता नहीं था। बता दें कि बीजेपी नेता का कॉलिंग सिनेमा से लेकर द्रविड़ आइकन पेरियार तक पर विवादास्पद टिप्पणी करने का पुराना इतिहास है।

लोगों से की यह अपील: एच राजा ने 23 दिसंबर को विपक्षी डीएमके पार्टी की एक सीएए विरोधी रैली के लिए अनुमति ना देने के लिए चेन्नई पुलिस से अपील की। उन्होंने छात्रों से विरोध प्रदर्शन में भाग लेने के लिए नहीं बल्कि क्रिसमस की छुट्टियों का आनंद लेने के लिए कहा। गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस द्वारा दिल्ली में छात्रों के खिलाफ बल प्रयोग करने के आरोप लगने के बाद नागरिकता अधिनियम के खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन इस सप्ताह तीव्रता से बढ़ गया। हाल के दिनों में कर्नाटक, उत्तर प्रदेश और असम में कई लोग मारे गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दाढ़ी का एक-एक बाल नोंच लूंगा, अपनी पत्रकारिता अपने पास रखो- “द हिन्दू” के उमर रशीद की आपबीती
2 CAA विरोध: मालेगांव में मौलाना ने कहा- अब कागजात जुटाना छोड़ो, सड़कों पर उतरो
3 विदेश मंत्री जयशंकर को अमेरिका की सांसद ने दिया जवाब- आलोचना सुनना ही नहीं चाहती भारत सरकार
ये पढ़ा क्या?
X