ताज़ा खबर
 

आंध्र प्रदेशः BJP नेता ने बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे को बता दिया ‘देशभक्त’, फिर डिलीट कर दिया ट्वीट

ट्वीट विवादों में घिरने के बाद हटा लिया गया। भाजपा नेता ने मामले में सफाई देते हुए कहा कि ये ट्वीट उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल करने वालों ने किया।

nathuram godse latest newsसफेद कपड़े पहने भाजपा नेता रमेश नायडू। (twitter/RNagothu)

आंध्र प्रदेश भाजपा नेता रमेश नायडू विवादों में घिरे हैं। उन्होंने एक ट्वीट में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ बताया। दरअसल 15 नवंबर को रमेश नायडू नागोथू के ट्विटर हैंडल @RNagothu से नाथूराम गोडसे की फोटो के साथ एक ट्वीट किया गया। इसमें कहा गया कि ‘आज नाथूराम गोडसे की पुण्यतिथि पर मैं उनके प्रति कृतज्ञता प्रकट करता हूं। भारत भूमि से पैदा हुए सच्चे और एक महान सपूत।’

उनके ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में खूब हो हल्ला हुआ। कांग्रेस नेताओं ने भी भाजपा नेता पर गांधी के हत्यारे से अपार प्रेम रखने का आरोप लगाया। हालांकि ट्वीट विवादों में घिरने के बाद हटा लिया गया। भाजपा नेता ने मामले में सफाई देते हुए कहा कि ये ट्वीट उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल करने वालों ने किया। ये पोस्ट आपत्तिजनक था। उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है।

यहां देखें ट्वीट

डिलीट किया गया ट्वीट

nathuram godse latest news

भाजपा नेता नायडू भाजपा के आंध्र प्रदेश सचिव हैं। इससे पहले वो भाजपा युवा मोर्चा के राज्य अध्यक्ष थे। वो आंध्र प्रदेश में कुचिवरीपल्ली ग्राम पंचायत के सरपंच और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की स्टूडेंट यूनियन के चेयरमैन रहे हैं। नायडू एबीवीपी की नेशनल एक्जिक्यूटिव काउंसिल के मेंबर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी गांधी के हत्यारे गोडसे को देशभक्त बताया था। तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वो भाजपा नेत्री को मन से माफ नहीं कर पाएंगे।

बता दें कि नाथूराम गोडसे और सह षड्यंत्रकारी नारायण आप्टे को 15 नवंबर 1949 को अंबाला जेल में फांसी दी गई थी। दोनों महात्मा गांधी की हत्या के लिए दोषी पाए गए थे। हर साल हिंदू महासभा गोडसे की पुण्यतिथि को बलिदान दिवस के रूप में मनाता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories