ताज़ा खबर
 

धनंजय मुंडे के ‘बेनकाब’ होने के बाद मुझे मिल रहे धमकीभरे कॉल्स, दम है तो सामने आए NCP- बोले BJP के किरीट सोमैया

भाजपा नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने एनसीपी पर गंभीर आरोप लगाये हैं। किरीट सोमैया ने कहा है कि धनंजय मुंडे के बेनकाब होने के बाद उन्हें लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं और पुलिस को सब पता है। साथ ही उन्होंने शरद पवार को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर हिम्मत है तो वे सामने से आकर लड़ें।

kirit somaiya , maharashtra , indiaभाजपा नेता किरीट सोमैया (फोटो – ANI)

भाजपा नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने एनसीपी पर गंभीर आरोप लगाये हैं। किरीट सोमैया ने कहा है कि धनंजय मुंडे के बेनकाब होने के बाद उन्हें लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं और पुलिस को सब पता है। साथ ही उन्होंने शरद पवार को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर हिम्मत है तो वे सामने से आकर लड़ें। भाजपा नेता किरीट सोमैय ने धनंजय मुंडे के खिलाफ़ चुनाव आयोग में जानकारी छुपाने का आरोप लगते हुए एफ़आईआर करवाया था। आपको जानकारी के लिए बता दूँ कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता धनंजय मुंडे पर एक महिला ने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज की है। 

दुष्कर्म के आरोपों में घिरने के बाद विपक्षी भाजपा धनंजय मुंडे के इस्तीफ़े की मांग कर रही थी। लेकिन एनसीपी कोर कमेटी की बैठक में यह फैसला हुआ कि धनंजय मुंडे का इस्तीफ़ा नहीं लिया जाएगा। धनंजय मुंडे पर लगे आरोपों को एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बेहद ही गंभीर बताया है।

अभी कुछ दिन पहले महाराष्ट्र की एक महिला सिंगर ने मंत्री धनंजय मुंडे पर रेप के आरोप लगाये थे। महिला के अनुसार धनंजय ने उसका कई सालों तक रेप किया था। पीड़िता ने कहा था कि धनंजय ने बॉलीवुड में मौका दिलाने के नाम उसका ज़बरदस्ती शारीरिक शोषण किया। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में धनंजय मुंडे के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है। इस मामले में पीड़िता के वकील ने धनंजय मुंडे पर धमकी देने का आरोप लगाया है। वकील ने कहा कि मुंडे ने धमकी देते हुए कहा कि अगर शिकायत वापस नहीं लिया जाता है तो पूरे परिवार को जेल भिजवा दिया जाएगा।

हालाँकि धनंजय ने सोशल मीडिया पर अपने ऊपर लगे आरोपों की सफाई में कहा कि मुझे बदनाम और ब्लैकमेल करने की कोशिश की जा रही है। मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप गलत और झूठ हैं। साथ ही मुंडे ने लिखा कि मेरे संबंध पत्नी के अलावा दूसरी महिला के साथ भी थे। यह बात मेरे परिवार को पता थी। सहमति से बने संबंधों से मुझे एक लड़का और एक लड़की भी है। इन बच्चों को मेरे परिवार के लोगों ने भी स्वीकार कर लिया है।

Next Stories
1 ‘लव जिहाद’ पर राजनाथ ने जब बताया योगी के परफॉर्मेंस का हाल! कहा- A1 है, मुझसे बेहतर…
2 एक तरफ किसान, दूसरी तरफ जवान, अद्भुत होगा 26 जनवरी का नजारा- राकेश टिकैत ने बताया प्लान
3 Amazon Prime Video: 89 रुपए में 28 दिन तक देखें प्राइम वीडियो, एक महीने फ्री देखने का भी मौका, जानें तरीका
ये पढ़ा क्या?
X