ताज़ा खबर
 

PM की तारीफ में जगदंबिका पाल ने दिया लंबा भाषण, खत्म कराने को खड़े हो गए थे BJP के ही कुछ MP; वाणी को दिया विराम देने पर कई ने कहा- शुक्रिया

डुमरियागंज से भाजपा के सांसद जगदंबिका पाल जब कृषि विधेयक पर बोलने उठे, तो उन्होंने पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के साथ बिल की तारीफ में लंबा भाषण दे डाला।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: September 18, 2020 10:17 AM
BJP, Jagdambika Pal, Lok Sabhaभाजपा सांसद जगदंबिका पाल। (फोटो- PTI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर देश से लेकर दुनियाभर के बड़े नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। संसद में भी कुछ नेताओं ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें उम्र के 70वें पड़ाव पर पहुंचने की बधाई दी। हालांकि, इसी दिन दोनों सदनों में किसानों के लिए लाए गए कृषि सुधार बिल को लेकर हंगामा भी हुआ। लोकसभा में इस दौरान एक मजेदार वाकया हुआ। केंद्र सरकार में मंत्री हरसिमरत कौर बादल के इस्तीफे के ऐलान से ठीक पहले भाजपा के कई नेताओं को अपने ही एक सांसद के भाषण को जल्दी खत्म कराने के लिए कुर्सी से उठना पड़ा और उनसे भाषण का अंत करने की मिन्नतें तक करनी पड़ीं।

दरअसल, डुमरियागंज से भाजपा के सांसद जगदंबिका पाल गुरुवार को जब कृषि विधेयक पर बोलने उठे, तो उन्होंने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और फिर इसके बाद कहा कि यह विधेयक किसानों के लिए प्रधानमंत्री मोदी का तोहफा है। पाल यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि आज पीएम का जन्मदिन है और मुझे लगता है कि भविष्य में यह दिन, जब हम विधेयक पास कर रहे हैं, इसे आगे किसान सशक्तीकरण दिवस के तौर पर मनाया जाएगा।

जगदंबिका पाल ने इसके बाद भी अपना भाषण जारी रखा। इस दौरान सभापति ने पाल से जल्द से जल्द अपनी बात खत्म करने के लिए भी कहा। इसके बावजूद पाल नहीं रुके और भाषण जारी रखा। इस दौरान कुछ भाजपा सांसद भी लंबी बातों से खीझ गए। उन्होंने अपनी सीटों पर खड़े होकर जगदंबिका पाल से जल्दी भाषण खत्म करने के लिए कहा। इसके बाद भाजपा नेता ने अपनी लंबी चौड़ी स्पीच खत्म की, तब सांसदों ने अपनी डेस्क पर हाथ मारकर उनका शुक्रिया अदा किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोदी सरकार में बड़ी बग़ावत: मंत्री का इस्तीफा, बिल के विरोध में पुराने साथी अकाली; समझिए पूरा मामला
2 नाइजीरिया के एक राज्य में दुष्कर्म को लेकर सख्ती! दुष्कर्मियों को बनाया जाएगा नपुंसक, कानून को मंजूरी
3 गोमांस बेचने के शक में पीट खिलाया था सुअर का मांस, अब NHRC ने दिया पीड़ित को एक लाख रुपये देने का आदेश
IPL Records
X