ताज़ा खबर
 

Delhi Election 2020: 8 तारीख को कमल पर बटन दबाने से ही गद्दार मरेंगे: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह; देखें VIDEO

दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लोगों से अपील की वे बीजेपी को वोट देंगे तभी देश के साथ गद्दारी करने वाले लोग यहां से भागेंगे।

delhi election 2020, delhi legislative election, giriraj singh, bjp leader, union minister, anurag thakur, union state minister of finance, delhi election, caa, nrc, npr, rithala, delhi, hindi news, jansatta online, jansatta newsकेंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (फोटो- @twitter/girirajsingh)

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय पशुपालन, डेरी और मत्स्य पालन मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को दिल्ली में एक सभा में लोगों से अपील की कि वे कमल को वोट दें तभी गद्दार मरेंगे। कहा कि जब तक दिल्ली में बीजेपी की सरकार नहीं आएगी, तब तक देश के गद्दारों का अंत नहीं होगा। जनता को इस बात को समझकर चुनाव में कमल पर वोट डालना है। इससे पहले दिल्ली के रिठाला में सोमवार को चुनाव प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी कुछ ऐसे ही नारे लगवाए थे।

दिल्ली में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “अभी जरूरत है कि 8 तारीख को कमल पर बटन दबाएं। कमल पर बटन दबाओगे तभी गद्दार मरेंगे। जोर से बोलिए भारत माता की जए, भारत माता की जए, वंदे मातरम्, वंदे मातरम्। इतनी जोर से नारे लगाइए की इसकी आवाज शाहीन बाग से होते हुए केजरीवाल के कान से होते हुए, राहुल गांधी से होते हुए पाकिस्तान तक जाए।”

उन्होंने कहा कि “राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और कम्युनिस्ट टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ हैं। ये लोग शाहीन बाग में आंदोलन कर रहे हैं। देश की जनता को इन्हें जवाब देना होगा।” बीजेपी नेता ने कहा कि कुछ लोग देश को तोड़ने के लिए और अराजकता फैलाने के लिए लोगों में नफरत पैदा कर रहे हैं। ये लोग पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। कहा, “शाहीन बाग से देश विरोधियों द्वारा हिंदुस्तान के बहुसंख्यक, देश की आज़ादी और संविधान को चुनौती दी जा रही है। शाहीन बाग को केजरीवाल और आम आदमी पार्टी अपना समर्थन देकर दिल्ली में भय का माहौल बना रहे है। इससे बहुसंख्यक लोग आशंकित है।”

सोमवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक रैली के दौरान ऐसे ही विवादित नारे लगवाए थे। रिठाला विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी मनीष चौधरी के पक्ष में वोट मांगने बीजेपी के कई दिग्गज नेता पहुंचे थे। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने मंच से नारा लगाया देश के गद्दारों को… तो जनसभा में शामिल भीड़ की तरफ से आवाज आई- गोली मारो… को। उनके बयान को लेकर कई लोगों ने तीखी आलोचना की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘एक तरफ आप 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था की बात कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ….’ एयर इंडिया को बेचने की सरकार की मंशा पर शिवसेना ने कसा तंज
2 दिल्ली में 8 सांसद बता कर घिरे गृहमंत्री अमित शाह, ट्विटर पर यूजर्स बोले – झूठ तो सोच के बोलें
3 स्वतंत्रता के बाद अल्पसंख्यकों से वादा किया गया था, जब जरूरत हो भारत आ जाना; CAA पर बोले पीएम मोदी
IPL Records
X