ताज़ा खबर
 

VIDEO: गालिब का शेर पढ़ बोले BJP प्रवक्ता- पवार जी ख्याल अच्छा है; पैनलिस्ट ने कहा- बात न बनी तो कह रहे हैं अंगूर खट्टे हैं?

बकौल बीजेपी प्रवक्ता, "मैंने इसमें एक शब्द बदला है, पर ये तीन पहिए की गाड़ी को दर्शाता है, जो अधिक नहीं चलेगी।"

Author Edited By अभिषेक गुप्ता नई दिल्ली | Updated: December 3, 2019 11:20 PM
BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया। (फाइल फोटोः gauravbhatiaBJP)

महाराष्ट्र में सरकार गठन पर एक डिबेट में BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया ने गालिब के शेर से NCP पर निशाना साधा। कहा कि पवार (शरद पवार – एनसीपी अध्यक्ष) जी, ख्याल अच्छा है। चर्चा में पवार की पार्टी के नेता ने तो इस पर कड़ा जवाब न दिया, मगर मौजूद सीनियर पत्रकार/पैनलिस्ट ने बीजेपी नेता पर तंज कसते हुए कहा- सूबे में आपकी (बीजेपी) एनसीपी से बात न बनी, तो कह रहे हैं कि अंगूर खट्टे हैं?

दरअसल, महाराष्ट्र में Shivsena, NCP और Congress के गठबंधन महाविकास अघाड़ी की सरकार बनने के बाद सोमवार को शरद पवार का पहला इंटरव्यू आया। ABP Majha को उन्होंने बताया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें साथ आने के लिए ऑफर दिया, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था। इसी मुद्दे पर मंगलवार को ABP News के शो संविधान की शपथ में डिबेट हो रही थी। कार्यक्रम में एंकर रोमाना ईसार खान के अलावा बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया, एनसीपी नेता नवाब मलिक और एबीपी न्यूज के राजनीतिक संपादक पंकज झा समेत कुछ और मेहमान थे।

भाटिया ने इसी दौरान कहा- हम चुनाव के दौरान चर्चा करते थे, तब शिवसेना से क्या-क्या एनसीपी और कांग्रेस के बारे में सुनते थे। पलटूराम शिवसेना अब उन्हीं की गोद में जा बैठ गई। आज वह हिंदुत्व की बात नहीं करेगी। आज वह पंथनिरपेक्ष हो गई। गंगाजल से धो दिया गया है, उन्हें। गालिब के शेर में थोड़ा बदलाव कर रहा हूं…हमको मालूम है कि जन्नत की जन्नत हकीकत लेकिन, दिल के खुश रखने को पवार जी ये ख्याल अच्छा है।

बकौल बीजेपी प्रवक्ता, “मैंने इसमें एक शब्द बदला है, पर ये तीन पहिए की गाड़ी को दर्शाता है, जो अधिक नहीं चलेगी। हम सब पवार जी का सम्मान करते हैं। पर मोदी जी प्रधानमंत्री हैं। उनका स्वभाव है कि सबको साथ लेकर चलें और देश की उन्नति के लिए सबको काम करना चाहिए।”

एंकर ने इसी पर पूछा, “आखिर बीजेपी शर्मिंदगी का शिकार क्यों होती है?” आगे एनसीपी नेता नवाब मलिक ने अपनी बात रखी। उसी बीच, ABP News के राजनीतिक संपादक पंकज झा ने बीजेपी नेता पर तंज कसते हुए कहा- इन्हीं शरद पवार के लिए कभी मोदी ने कहा था कि वह उनके राजनीतिक गुरु हैं। उन्होंने पीएम को राजनीति सिखाई। हम किताबों में पढ़ते थे कि अंगूर खट्टे हैं। गौरव जी यह बात शायद इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि बात नहीं बन पाई।

देखें, VIDEO:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: ओवैसी बंधुओं को डिबेट में संबित पात्रा ने बताया ‘नियो जिन्ना’, बोले- बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां सुभानअल्लाह…
2 ‘छिपाने से हल न होगी दिक्कत, सर कभी तो बोलिए…सही काम में लगाएं ट्रोल आर्मी’, PM मोदी पर शत्रुघ्न का ‘हेड शॉट’
3 गांधी परिवार की सुरक्षा विवादः ‘आप करें तो रासलीला, कोई और करे तो कैरेक्टर ढीला’, मायावती के MP का Congress पर तंज
जस्‍ट नाउ
X