ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने भाजपा नेता को मारी गोली, पिता और भाई की भी मौत

दिलबाग सिंह ने कहा कि बारी के परिवार पर खतरे देखते हुए उन्हें 8 सुरक्षाकर्मी उपलब्ध कराए गए। हालांकि, घटना के समय एक भी सुरक्षाकर्मी वहां मौजूद नहीं था। घटना के बाद भाजपा नेता की सुरक्षा में तैनात किए गए सभी सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Ram Madhav, BJP, Jammu Kashmir,राम माधव के साथ बीजेपी नेता वसीम बारी। (बाएं से सबसे पहले)(फोटो-Twitter)

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने एक भाजपा नेता वसीम बारी की गोली मारकर हत्या कर दी। आतंकियों ने बारी के पिता बशीर अहमद और भाई पर भी गोलीबारी की। इसमें उनकी भी मौत हो गई। जम्मू-कश्मीर के पुलिस प्रमुख दिलबाग सिंह ने इस घटना की जानकारी दी। घटना के समय भाजपा नेता अपने पिता और भाई के साथ दुकान पर थे। उसी समय आतंकवादी वहां पहुंचे और गोलियों से उन लोगों को भून दिया।

दिलबाग सिंह ने कहा कि बारी के परिवार पर खतरे देखते हुए उन्हें 8 सुरक्षाकर्मी उपलब्ध कराए गए। हालांकि, घटना के समय एक भी सुरक्षाकर्मी वहां मौजूद नहीं था। घटना के बाद भाजपा नेता की सुरक्षा में तैनात किए गए सभी सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार आतंकियों ने बुधवार रात करीब 8 बजे इस घटना को अंजाम दिया।

यह घटना एनआईए की तरफ से पुलवामा हमले में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद को सामान की मदद पहुंचाने के आरोप में एक स्थानीय युवक की गिरफ्तारी के एक दिन बाद हुई है। 2019 में हुए इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान मारे गए थे। इस मामले में गिरफ्तार होने वाला पुलवामा का रहने वाला बिलाल अहमद सातवां आदमी था। बताया जा रहा है कि बिलाल ने आतंकियों को ठहरने के लिए जगह और बातचीत के लिए फोन उपलब्ध कराए थे। इसकी मदद से आतंकी पाकिस्तान में अपने हैंडलरों से बातकर रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: ओबीसी में क्रीमी लेयर की वार्षिक आय सीमा को 16 लाख करने के लिए मोदी सरकार पर दबाव की तैयारी
2 ‘जो सच के लिए लड़ते हैं, उन्हें खरीदा या डराया नहीं जा सकता’, गांधी परिवार से जुड़े तीन ट्रस्ट की जांच पर राहुल गांधी ने किया ट्वीट
3 पीएनबी घोटालाः ईडी ने जब्त की नीरव मोदी की मुंबई, राजस्थान और लंदन में 329 करोड़ रुपये संपत्ति
ये पढ़ा क्या?
X