ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता ने राहुल गांधी को दी धमकी- सबूत हों तो मोदी को अरेस्‍ट करें वर्ना खुद जेल जाने को तैयार रहें

बोस ने राहुल गांधी को पप्पू कहकर उनकी आलोचना की। बोस ने कहा कि उनके पास अगर नरेंद्र मोदी के खिलाफ कोई सबूत है तो पेश करें अन्यथा खुद जेल जाने के लिए तैयार रहें। बोस ने अपने ट्वीट ने अमित शाह, बीजेपी और कांग्रेस को भी टैग किया है।

सुभाष चंद्र बोस के पड़पोते चंद्र कुमार बोस (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

राफेल लड़ाकू विमान के सौदे को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच तनातनी लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस विवाद ने जोर उस वक्त पकड़ लिया, जब फ्रांस के अखबार को दिए इंटरव्यू में पूर्व फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रैंक्वा ओलांद ने दावा किया कि राफेल फाइटर जेट के सौदे के लिए रिलायंस डिफेंस के नाम का प्रस्ताव भारत सरकार ने ही किया था। उनका कहना है कि रिलायंस को डील सौंपने में फ्रांस सरकार की कोई भी भूमिका नहीं थी। इस बयान पर भारत में बीजेपी और कांग्रेस के नेता आमने-सामने आ गए हैं।

इसी मुद्दे पर पश्चिम बंगाल बीेजेपी के उपाध्यक्ष और नेता जी सुभाष चंद्र बोस के पड़पोते चंद्र कुमार बोस ने भी प्र​तिक्रिया दी है। बोस ने राहुल गांधी को पप्पू कहकर उनकी आलोचना की। बोस ने कहा कि उनके पास अगर नरेंद्र मोदी के खिलाफ कोई सबूत है तो पेश करें अन्यथा खुद जेल जाने के लिए तैयार रहें। चंद्र कुमार बोस ने अपने ट्वीट ने अमित शाह, बीजेपी और कांग्रेस को भी टैग किया है।

चंद्र कुमार बोस ने इसके बाद एक और ट्वीट किया। अपने दूसरे ट्वीट में उन्होेंने लिखा कि राजनेताओं के बीच बौद्धिक और राजनीतिक दिवालियापन देखना वाकई दुखद है। उन्हें देश के कल्याण और विकास पर केंद्रित होना चाहिए। इसके बजाय वे चोर कौन है, यह स्थापित करने की कोशिश कर समय और ऊर्जा बर्बाद कर रहे हैं। यह दयनीय है।

अपने अगले ट्वीट में चंद्र कुमार बोस ने लिखा, जाहिर है कि राहुल गांधी नरेंद्र मोदी को गिरफ्तार नहीं कर सकते हैं। मैं कहना चाहता हूं कि अगर पप्पू के पास सबूत हैं तो वह इसे उचित कार्रवाई के लिए पुलिस और कोर्ट के पास लेकर क्यों नही जाते हैं? इन लोगों के साथ क्या समस्या है कि वे अपने दिमाग का उपयोग बिल्कुल भी नहीं करते हैं, भले ही मटर के दाने जितना बड़ा हो।

चंद्र कुमार बोस के अलावा वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी राफेल डील पर ओलांद के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एएनआई को दिए बयान में ओलांद ने कहा कि ये सिर्फ संयोग नहीं हो सकता है कि राफेल के मुद्दे पर दो देशों के विपक्षी नेता एक ही भाषा बोलें। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के द्वारा एनडीए सरकार पर लगाए गए आरोप और ओलांद के बयान में कोई लिंक हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App