ताज़ा खबर
 

बंगाल में पाकिस्तान जैसे हालात, ममता चलाती हैं ‘अपना संविधान’- चुनाव से पहले बोले BJP के अनपुम हाजरा

बंगाल चुनाव से पहले टीएमसी और भाजपा के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। हाल के दिनों में कई टीएमसी नेताओं ने पार्टी छोड़कर भाजपा जॉइन किया है।

mamata banerjee,Anupam Hajra,TMCरविवार को सीबीआई ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक की पत्नी को समन जारी किया था (सोर्स – एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी की तरफ से तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर हमले तेज हो गए हैं। बीजेपी नेता अनपुम हाजरा ने कहा है कि बंगाल में पाकिस्तान जैसे हालात हैं। ममता बनर्जी देश के संविधान को नहीं मानती है। बंगाल में देश के संविधान के अनुसार काम नहीं हो रहा है। ममता बनर्जी अपना अलग संविधान राज्य में लागू करती है। ममता बनर्जी के पूर्व सहयोगी रह चुके हाजरा से जब बाहरी भीतरी के मुद्दे पर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि सब अगर बाहरी है तो फिर अंदर के लोग कौन हैं?

वहीं एक अन्य भाजपा नेता अर्जुन सिंह ने ट्वीट कर टीएमसी नेता और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने एक फोटो और वीडियो जारी करते हुए उनकी पत्नी की नागरिकता पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा है कि ममता की बहू रुजिरा के पास थाई पासपोर्ट है, फिर कैसे उन्होंने इसे भारतीय बताया है? वीडियो जारी करते हुए उन्होंने लिखा है कि वीडियो में खुद कुछ कह रहे हैं और कागज कुछ और है। सब गोलमाल है जी, सब गोलमाल। अपने एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि वीडियो देखा, अब कागज देखिये। इसीलिए ये लोग कागज दिखाने से डरते हैं।

सीबीआई ने भेजा है समन: ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी को रविवार को सीबीआई की तरफ से समन जारी किया गया था। सीबीआई ने उन्हें कोल स्कैम के मामले में समन दिया है। अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा नरुला की बहन मेनका गंभीर को भी समन भेजा गया है। सोमवार को सीबीआई की टीम मेनका के घर पहुंची। रुजिरा नरुला को मंगलवार को सुबह 11 बजे से दोपहर तीन बजे तक पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

इधर ममता सरकार के मंत्री फिरहाद हाकिम की बेटी को ED ने नोटिस जारी किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार समन डेयरी घोटाले में जारी किया गया है। टीएमसी नेता सौगत रॉय ने पार्टी नेताओं पर जांच एजेंसी की तरफ से भेजे जा रहे समन पर कहा है कि भाजपा के साथ कोई सहयोगी नहीं है। सीबीआई और ईडी ही उनके सहयोगी हैं। अपने इन्हीं सहयोगियों की मदद से वे अन्य पार्टियों को धमकाते हैं। हम उनका कानूनी तरीके से मुकाबला करेंगे।

पलटवार करते हुए बीजेपी नेता विजयवर्गीय ने कहा है कि ईडी और सीबीआई स्वतंत्र जांच एजेंसियां हैं। यह ममता बनर्जी की बंगाल पुलिस की तरह नहीं है। इन एजेंसियों ने अपने हिसाब से काम किया है।

 

 

Next Stories
1 नेशनल हेराल्ड केसः सोनिया-राहुल समेत 5 को नोटिस, BJP MP सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका पर मांगा जवाब
2 तेल पर हो रहा खेल? राहुल बोले- जनता की जेब खाली कर ‘मित्रों’ को देने का महान काम मोदी सरकार मुफ्त में कर रही
3 Bhima Koregaon Case: वरवरा राव को HC से बेल, पर नहीं जा पाएंगे मुंबई से बाहर
ये पढ़ा क्या?
X