ताज़ा खबर
 

BJP सांसद का दावा- CAA का समर्थन करने वाले हिंदुओं को बनाया ‘निशाना’, दूसरा कश्मीर बनने जा रहा केरल

शोभा का कहना है कि कुट्टीपुरम के हिंदुओं को पानी देने से इंकार कर दिया गया क्योंकि उन लोगों ने सीएए का समर्थन किया है।

बीजेपी सांसद शोभा करांडलाजे ने दावा किया है कि केरल कश्मीर में तब्दील होता जा रह है।(फोटो- Shobha Karandlaje/Facebook)

बीजेपी सांसद शोभा करांडलाजे ने दावा किया है कि केरल कश्मीर में तब्दील होता जा रह है। उदुपी चिकमंगलूर से सांसद शोभा करांडलाजे ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कुछ महिलाएं एवं पुरूष पानी लेने के लिए टैंकर के पास खड़े हैं।

शोभा का कहना है कि कुट्टीपुरम के हिंदुओं को पानी देने से इंकार कर दिया गया क्योंकि उन लोगों ने सीएए का समर्थन किया है। उनका कहना है कि सेवाभारती पानी की सप्लाई कर रहा है। उन्होनें पूछा कि क्या लुटियन्स का मीडिया इस असहिष्णुता को प्रसारित करेगा।

उनके इस ट्वीट का समर्थन करते हुए राजीव चंद्रशेखर ने ट्वीट किया है कि केरल में वामपंथ और कांग्रेस के वोट बैंक की राजनीति के चलते केरल इस दिशा में बढ़ रहा है।  मैं यहा पला बढ़ा हूं इस राज्य में हिजाब नहीं था और मुस्लिम समुदाय काफी शांतिपूर्ण तरीके से रहते थे लेकिन अब केरल को गलत दिशा की ओर ढकेला जा रहा है।

बीजेपी की फायरब्रैंड नेता और सांसद शोभा करांडलाजे पहले भी विवादों में रही हैं। इससे पहले वह नागरिकता संशोधित कानून को लेकर एक रैली के दौरान विवादों में आ गई थीं। दरअसल जिस मंच से वह भाषण दे रही थी उस मंच पर भारत के नक्शे की गलत तस्वीर लगी हुई थी। दरअसल, इस तस्वीर में पीओके को पाकिस्‍तान का हिस्‍सा दिखाया गया था। जिसके बाद वह ट्रोल होने लगी थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सीएए पर विरोध के बीच बोले पीयूष गोयल- दुनिया की किसी भी जगह से ज्यादा भारत में सुरक्षित हैं मुस्लिम, बिजली देने से पहले रंग और धर्म नहीं पूछती मोदी सरकार
2 नसीरुद्दीन-अनुपम विवाद में कूदे सुषमा स्वराज के पति, बोले- शाह ने तो धर्म के बाहर शादी की; शशि थरूर का जवाब- क्या ये देशद्रोह है?
3 रतन टाटा ने शेयर की यंग लुक वाली फोटो, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही वायरल
ये पढ़ा क्या?
X