ताज़ा खबर
 

‘इनसे तो भारत माता की जय बुलवा लो…’ कांग्रेस महिला विधायक के तंज पर हरियाणा विधानसभा में हंगामा, अनिल विज भड़के

हुआ यूं कि विधायक जगदीश नायर के एक सवाल पर शिक्षा मंत्री कुंवर पाल ने गलत जवाब दिया जिस पर गीता भुक्कल ने कहा कि इनसे तो बस भारत माता की जय बुलवा लो।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज। (फोटो-ANI)

हरियाणा में बीजेपी नेता व राज्य के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने विधानसभा में भड़क गए और कांग्रेस की महिला विधायक पर भड़क गए। दरअसल विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस की महिला विधायक गीता भुक्कल ने बीजेपी नेताओं पर तंज कसा जिसके बाद सदन में हंगामा हो गया।

हुआ यूं कि विधायक जगदीश नायर के एक सवाल पर शिक्षा मंत्री कुंवर पाल ने गलत जवाब दिया जिस पर गीता भुक्कल ने कहा कि इनसे तो बस भारत माता की जय बुलवा लो। उनके इस तंज पर अनिल विज भड़क गए और उन्होंने कहा कि कांग्रेस की महिला विधायक ने भारत माता का अपमान किया है। हम ऐसा अपमान नहीं सहेंगे।

वहीं,बीजेपी विधायक असीम गोयल ने कहा कि यह नारा लगाने में गलत क्या है? क्या ये लोग पाकिस्तान से हैं?नके इस बयान पर कांग्रेस नेताओं ने कहा कि इस बयान में कुछ गलत नहीं है लेकिन आप जबरन किसी से नारा नहीं लगवा सकते हैं।

वहीं, कांग्रेस के नेता मोहम्मद इलियास ने कहा कि जिन लोगों ने देश के लिए त्याग किया है केवल उन्हीं लोगों के लिए यह नारा है। बीजेपी को यह नारा नहीं लगाना चाहिए। इस पार्टी का उदय आरएसएस से हुआ है जो अंग्रेजों की तरफ थी जब कांग्रेस देश की आजादी के लिए लड़ रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Delhi Violence: हिंसा प्रभावित इलाकों को छोड़ कर जा रहे मुस्लिम परिवार; दंगा पीड़ितों ने सुनाई दर्द भरी कहानी
2 Delhi Violence: जिनके घर बम मिले उनसे सवाल नहीं पूछा जा रहा है, हिंसा उकसाने के आरोप पर बोले कपिल मिश्रा
3 भाजपा के 75+ की उम्र सीमा को मात दे चुके हैं येदियुरप्पा!, अपने स्टाइल में मनाया 78वां जन्मदिन, 2017 में नहीं मनाया था बर्थडे