बिटकॉइन स्कैमः कर्नाटक के सीएम बोले- पीएम ने काट दी थी बात, अमित शाह को ज्यादा जानकारी

प्रधानमंत्री औऱ गृह मंत्री से मुलाकात के बाद कर्नाटक के सीएम ने कहा कि बिटकॉइन को लेकर उनके बीच कोई बात नहीं हुई लेकिन अमित शाह को इस बारे में ज्यादा जानकारी है।

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के दौरान कर्नाटक के सीएम। फोटो- पीएमओ ट्विटर हैंडल

बिटकॉइन स्कैम को लेकर कर्नाटक में भाजपा औऱ कांग्रेस में चल रही जुबानी जंग के बीच मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई ने कहा है कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी लेकिन इस संबंध में कोई बात नहीं हुई। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि अमित शाह को इस बारे में ज्यादा जानकारी है।

दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए बोम्मई ने कहा, ‘पीएम मोदी से बिटकॉइन स्कैम को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई। मैं बात करना चाहता था लेकिन पीएम मोदी ने बात काट दी। प्रधानमंत्री ने मुझसे यही कहा कि गंभीरता से काम करिए, सब ठीक हो जाएगा। गृह मंत्री अमित शाह को इस बारे में ज्यादा जानकारी है।’ मुख्यमंत्री बोम्मई दो दिन के दिल्ली दौरे पर थे और बुधवार शाम उन्होंने अमित शाह से मुलाकात की थी।

भाजपा के ही एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘एक तरफ भाजपा के नेता इन आरोपों से दूरी बना रहे हैं और इसे केवल अफवाह बता रहे हैं तो दूसरी तरफ बोम्मई का बयान यह दिखाता है कि पार्टी इसे लेकर चिंतित है।’ बता दें कि पुलिस ने बेंगलुरु के एक हैकर के पास से 9 करोड़ की बिटकॉइन जब्त की थी। आरोप है कि इस में बहुत सारे राजनेता भी शामिल थे। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि कर्नाटक पुलिस श्रीकृष्ण और उनके सहयोगियों पर सख्ती नहीं बरत रही है।

कर्नाटक की हानागल सीट पर हुए उपचुनाव में भाजपा की हार के बाद बोम्मई पहली बार दिल्ली पहुंचे थे। सूत्रों के मुताबिक भाजपा लीडरशिप प्रशासनिक मामलों में बोम्मई से खुश है लेकिन वह चाहती है कि मुख्यमंत्री मास लीडर बनें। बोम्मई ने दिल्ली दौरे के दौरान जेपी नड्डा से भी मुलाकात की।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रत्याशी समेत अनेक लोगों पर मुकदमा
अपडेट