ताज़ा खबर
 

‘वंदे मातरम ना बोलना घटिया व शर्मनाक’, लाल किले के समारोह में चुपचाप बैठे केजरीवाल का वीडियो शेयर कर बोले कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान प्रधानमंत्री मोदी लालकिले की प्राचीर से वंदे मातरम के नारे लगवा रहे हैं।

kapil mishra arvind kejriwal viral videoकपिल मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अरविंद केजरीवाल पर एक बार फिर निशाना साधा है। (फाइल फोटो)

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने स्वतंत्रता दिवस समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर कर कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। दरअसल कपिल मिश्रा द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान प्रधानमंत्री मोदी लालकिले की प्राचीर से वंदे मातरम के नारे लगवा रहे हैं। पीएम के आह्वान पर दर्शक दीर्घा में बैठे कैबिनेट मंत्री और अन्य मेहमान भी वंदेमातरम के नारे लगा रहे हैं। हालांकि मेहमानों के बीच में बैठे अरविंद केजरीवाल इस वीडियो में चुपचाप बैठे नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के कैप्शन में कपिल मिश्रा ने लिखा है कि ‘वंदे मातरम ना बोलना- घटिया व शर्मनाक।’ बता दें कि कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल होने से पहले आम आदमी पार्टी से विधायक रह चुके हैं। हालांकि बाद में अरविंद केजरीवाल के साथ मतभेदों के चलते कपिल मिश्रा ने आप की सदस्यता छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था। उसके बाद से ही कपिल मिश्रा अरविंद केजरीवाल के खिलाफ काफी मुखर रहे हैं और कई मुद्दों पर उनकी आलोचना कर चुके हैं।

बता दें कि कपिल मिश्रा पर दिल्ली दंगा भड़काने के आरोप भी लगे हैं। हालांकि कपिल मिश्रा और उनके समर्थक इस बात से साफ इंकार करते हैं। कपिल मिश्रा पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप है। हालांकि दिल्ली दंगों को लेकर दायर की गई चार्जशीट में भाजपा नेता कपिल मिश्रा का कोई जिक्र नहीं है।

बता दें कि कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से जम्मू कश्मीर के लालचौक की एक तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि लालचौक पर तिरंगा झंडा लहरा रहा है। इस इमेज के कैप्शन में कपिल मिश्रा ने लिखा कि ‘लालचौक पर तिरंगा।’ कपिल मिश्रा के इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और बड़ी संख्या में लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नेहरू ने 17, इंदिरा ने 16 बार फहराया था लाल किले पर तिरंगा, नरेंद्र मोदी ने वाजपेयी को फिर पीछे छोड़ बनाया नया रिकॉर्ड!
2 ‘बहुमत ओढ़े अत्याचारी अल्पसंख्यक है मोदी सरकार’, अरुंधति रॉय बोली- संविधान को ताक पर रख आजादी का जश्न मना रही सरकार
3 ऐसी आजादी से क्या लाभ? SC के पूर्व जज ने गरीबी, बेरोजगारी, भुखमरी, अल्पसंख्यकों पर जुल्म का मुद्दा उठाकर पूछा
ये पढ़ा क्या?
X