ताज़ा खबर
 

MP Honey Trap Case में शामिल हैं कई सीनियर अफसर, उनकी धुन पर नाच रहे CM कमलनाथ; कैलाश विजयवर्गीय बोले

MP Honey Trap Case: भाजपा उपाध्यक्ष विजयवर्गीय ने संकेत दिया है कि अफरा तफरी में नौकरशाहों के खिलाफ 'अधिक खुलासे' करने से रोकने के लिए ऐसा कदम सरकार द्वारा उठाया गया था।

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय , फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

MP Honey Trap Case: भाजपा के वरिष्ठ नेता व पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने एक फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में हैं। विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा है कि हनी ट्रैप केस में फंसे अफसरों के उंगलियों पर सीएम नांच रहे हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही एमपी हनी ट्रैप का खुलासा हुआ था, जिसमें राज्य के बड़े अफसरों के नाम सामने आए और नौकरशाहों को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी।

नौकरशाह की धुन पर नाच रहे है सीएम : बता दें कि सांझा लोकस्वामी व इसके संपादक और व्यवसायी जीतू सोनी का नाम लिए बिना, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विजयवर्गीय ने इंदौर में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि कुछ वरिष्ठ नौकरशाह हनी ट्रैप मामले शामिल हैं और मुख्यमंत्री कमलनाथ उनकी ही धुन पर नाच रहे हैं।

Hindi News Today, 11 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पांच संपत्तियों को ध्वस्त किया गया: सांझा लोकस्वामी ने हनी ट्रैप मामले पर कई स्टोरी की है। इस स्टोरी में कई नौकरशाहो के नाम का खुलासा किया था जो हनी ट्रैप में शामिल थे, विजयवर्गीय ने कहा कि इसे रोकने के लिए पुलिस ने सांझा के संपादक जीतू सोनी के खिलाफ आईटी एक्ट का उल्लंघन किया है। इसके बाद कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने संपादक से जुड़ी पांच संपत्तियों को ध्वस्त कर दिया।

अधिक खुलासे को रोकने के लिए कि गई कार्रवाई: भाजपा उपाध्यक्ष विजयवर्गीय ने संकेत दिया है कि अफरा तफरी में नौकरशाहों के खिलाफ “अधिक खुलासे” करने से रोकने के लिए ऐसा कदम सरकार द्वारा उठाया गया था। सीएम के मीडिया कॉर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने कहा कि यह शर्मनाक है कि किसी मॉफिया के खिलाफ कार्रवाई करने पर आलोचना कर रहे है। हालांकि इसका स्वागत हर कोई कर रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्ट्र के पूर्व CM जोशी के बयान से गरमाई सियासत, बोले- जल्द साथ आ सकते हैं BJP-शिवसेना
2 Kerala State Lottery Today Results announced LIVE: 60 लाख रुपए तक का इनाम घोषित, यहां देखें विजेताओं की सूची
3 CAB: संसद में जब विपक्षी सदस्यों ने अमित शाह को घेरा तो राज्यसभा टीवी का प्रसारण कर दिया गया बंद!
कृषि कानून विवाद
X