ताज़ा खबर
 

अमित शाह-जेपी नड्डा से सोनिया-राहुल और प्रियंका की ‘तुलना करा’ ट्रोल हुए BJP आईटी सेल चीफ अमित मालवीय

एक यूजर ने कहा, "आप अभी तक यहीं रह गए। किसी की स्वास्थ्य समस्या अमित मालवीय के लिए राजनीतिक पॉइंट बनाने का मौका है।

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: November 22, 2020 10:13 AM
Amit Malviya, BJP IT Cellभाजपा के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय। (फाइल फोटो)

बिहार चुनाव में भाजपा को सफलता दिलाने के बाद जहां पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा इसी महीने के अंत में चुनावी राज्यों के 100 दिन के दौरे पर निकलने वाले हैं, वहीं गृह मंत्री अमित शाह भी तमिलनाडु में अगले साल होने वाले चुनाव के मद्देनजर राज्य के दौरे पर रहे। सोशल मीडिया पर दावे किए गए कि इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी गोवा में और प्रियंका वाड्रा हिमाचल में छुट्टियां मना रही हैं। अब ऐसे ही दावों पर भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय को लोगों ने ट्रोल कर दिया है।

क्या लिखा अमित मालवीय ने?: अमित मालवीय ने इन्हीं खबरों के आधार पर ट्वीट में कहा, “जब सोनिया गांधी और राहुल गांधी गोवा में छुट्टी मना रहे हैं और प्रियंका वाड्रा हिमाचल में हैं, तब अमित शाह बंगाल के दौरे के बाद पार्टी की पहुंच बढ़ाने के लिए तमिलनाडु में हैं। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा जल्द ही 100 दिन के दौरे पर होंगे। फिर वे सोचते हैं कि भाजपा जीतती कैसे रहती है।”

सौरभ आनंद नाम के एक यूजर ने कहा, “आप अभी तक यहीं रह गए। किसी की स्वास्थ्य समस्या अमित मालवीय के लिए राजनीतिक पॉइंट बनाने का मौका है। यह दिखाता है कि कैसे आप और आपकी पार्टी काम कर रही है। यह पूरी तरह बकवास खबर है। भारतीय राजनीति में किसी के स्वास्थ्य का मुद्दा कभी राजनीतिक हित साधने के लिए इस्तेमाल नहीं किया गया।”

मोहम्मद नजीम ने कहा, “भाजपा जीत रही है तो राजस्थान कैसे हार गई पंजाब कैसे हार गई और भी कितने राज्य आप हारे मगर बेशर्म को कैसे शर्म आए झूठ लिखते।” एक अन्य यूजर अविजीत घातक ने लिखा, “आप कांग्रेस के बारे में इतना चिंतित क्यों हो? वो जो कर रहे हैं उन्हें करने दीजिए। यह लोगों की चॉइस है कि वे किसे विपक्ष में बिठाना चाहते हैं। आप मोदीजी की उस कथन पर ध्यान दें- आप अपना काम कीजिए हम अपना काम करेंगे।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फिर बोले कपिल सिब्बल- डेढ़ साल से बिना अध्यक्ष कांग्रेस, कार्यकर्ताओं को पता नहीं भविष्य, ऐसे कोई पार्टी चलती है क्या?
2 आयुर्वेद के डाक्टर्स को 58 तरह की सर्जरी की इजाजत, आईएमए ने उठाया सवाल
3 कश्मीर में भाजपा को हराने के लिए बना पीपल्स अलायंस, सामने हैं ये चुनौतियां
ये पढ़ा क्या?
X