ताज़ा खबर
 

JNU ROW: केजरीवाल बोले- देश के खिलाफ नारे लगाने वालों को बचाने वाली बीजेपी सबसे बड़ी राष्‍ट्रविरोधी

9 फरवरी को जेएनयू कैम्पस में हुई कथित नारेबाजी के मामले में यूनिवर्सिटी की जांच में स्टूडेंट्स को सिर्फ आदेश न मानने का दोषी पाया गया है।
Author नई दिल्‍ली | March 17, 2016 09:28 am
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी को ‘सबसे बड़ा राष्‍ट्र विरोधी’ करार दिया है। उन्‍होंने आरोप लगाया बीजेपी उन लोगों को बचा रही है, जिन्‍होंने जेएनयू कैंपस में देश विरोध नारे लगाए थे। अरविंद केजरीवाल का यह ट्वीट ऐसे समय पर आया है, जब जेएनयू पैनल की रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि कैंपस में भड़काऊ नारेबाजी बाहरी लोगों ने की थी। कुछ समय पहले अरविंद केजरीवाल ने अपने खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किए जाने के बाद कहा था कि वह पीएम नरेंद्र मोदी से भी बड़ी राष्‍ट्रभक्‍त हैं। केजरीवाल का यह भी आरोप है कि बीजेपी देशविरोधी नारे लगाने वालों को इसिलए गिरफ्तार नहीं करना चाहती है, क्‍योंकि इससे पीडीपी नाराज हो जाएगी। दिल्‍ली के सीएम का यह भी दावा है कि जेएनयू कैंपस में नारेबाजी करने वाले कश्‍मीरी थे।

आपको बता दें कि 9 फरवरी को जेएनयू कैम्पस में हुई कथित नारेबाजी के मामले में यूनिवर्सिटी की जांच में स्टूडेंट्स को सिर्फ आदेश न मानने का दोषी पाया गया है। पैनल की रिपोर्ट में कहा गया है कि संसद पर हमले के दोषी अफजल गुरु की बरसी का प्रोग्राम मनाने के बारे में यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन को जानबूझकर अंधेरे में रखा गया था। इस मामले में यूनिवर्सिटी ने 21 स्टूडेंट्स को नोटिस भेजा था। कन्हैया कुमार और उमर खालिद समेत पांच स्टूडेंट्स से नोटिस में पूछा गया है कि क्यों न ऑर्डर नहीं मानने की वजह से उन्हें यूनिवर्सिटी से निकाल दिया जाए?

Read Also: JNU प्रोफेसर और कन्‍हैया कुमार के खिलाफ BJYM ने पुलिस में दी शिकायत, भड़काऊ भाषण देने का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Ashok Verma
    Mar 16, 2016 at 3:44 pm
    बहुत शर्म की बात है. केजरीवाल साहिब को कुछ और नज़र नहीं आता. दिल्ली मैं बहुत काम कर सकते है.हर तरफ कूड़ा के ढेर पड़े है, पर ये साहिब हर जगह अपनी राजनितिक रोटियां सेंक रहे है. भारत मैं राजनितिक पार्टियां एक दूसरे को नीचा दिखने के लिए कुछ भी कर सकती हैं, देश भक्ति की तो बात छोडो अपना उल्लू सीधा करना है बस.
    (0)(0)
    Reply
    1. Ajay Ankodia
      Mar 18, 2016 at 1:21 am
      जनता की गलती सर चढ़ के बोली......
      (0)(0)
      Reply
      1. J
        jai prakash
        Mar 17, 2016 at 7:23 am
        केजरीवाल ओर कन्हैया को जनसत्ता में ही जगह मिलती है ओर कोई इन को नही पूछता सायद कुछ तो दाल में कला हे
        (0)(0)
        Reply
        1. P
          PANKAJ SHARMA
          Mar 17, 2016 at 8:13 am
          केजरीवाल ट्वीट जोके ऑफ़ दे डे होते हे...
          (0)(0)
          Reply
          1. S
            suresh k
            Mar 16, 2016 at 9:22 am
            जनसत्ता भी केजरीवाल को भाव देकर पूनी का सर्प बना रहा है , जनसत्ता में देशद्रोही वामपंथी भरे पड़े है , जिन्होंने जीवन भर हराम का खाया है , अब बिलबिला रहे है ?
            (1)(0)
            Reply
            1. V
              Vijay S
              Mar 16, 2016 at 10:19 am
              पता नहीं ये अखबार वाले इस आदमी को इतना कवरेज कायो देते है. कही ५५० करोड़ फण्ड जो प्रचार के लिए आम आदमी पार्टी देश का बर्बाद कररही है . उस का हिस्सा तो नहीं मिलता आप को
              (1)(0)
              Reply
              1. Load More Comments