ताज़ा खबर
 

भाजपा ‘दाद, खाज, खुजली’ है, इसे खत्म करने की जररूत: लालू प्रसाद यादव

भाजपा को 'खुजली' करार देते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान उसे खत्म करने के लिए आक्रामक रणनीति अपनाएगी...
Author June 16, 2015 09:55 am
लालू प्रसाद यादव ने कहा कि भाजपा के नेता आधारहीन चीजों के बारे में बात कर रहे हैं लेकिन उनकी पार्टी के लोग संयम बरतेंगे।

भाजपा को ‘खुजली’ करार देते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान उसे खत्म करने के लिए आक्रामक रणनीति अपनाएगी।

प्रसाद ने कहा, ”भाजपा ‘दाद, खाज, खुजली, दिनाई’ है जिसे हमें खत्म करने की जरूरत है। मैंने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे इसे खत्म करने के लिए आक्रामक रणनीति अपनाएं।” प्रसाद ने कहा कि वह और उनके पार्टी कार्यकर्ता अनुशासन भंग किए बिना अथवा किसी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किए बिना यह काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता आधारहीन चीजों के बारे में बात कर रहे हैं लेकिन उनकी पार्टी के लोग संयम बरतेंगे। राजद प्रमुख पार्टी नेताओं की बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा, ”मैंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि भाजपा बिहार को हथियाना चाहती है और हमें उसे रोकना होगा। पूरा देश बिहार को देख रहा है। हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि भाजपा की वापसी यहीं से शुरू हो।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. उर्मिला.अशोक.शहा
    Jun 16, 2015 at 5:21 pm
    वन्दे मातरम-किसकी खुजली शांत होती है यह बिहार के मतदाता तय करेंगे फ़िलहाल ढोंगी समाजवादियोंे अपना गढ़ बचने की जरुरत है लोकसभा चुनाव में तथाकथित धर्म निरपेक्षवादी योंकि हालत मतदाता ने की थी उससे भी बत्तर हालत लालू नितीश की हों ने वाली है जा ग ते र हो
    (0)(0)
    Reply