राहुल पर पलटवार कर बोले अमित शाह, कहा- BJP ने पार्टी को ऐसा PM दिया जो बोलता है - Jansatta
ताज़ा खबर
 

राहुल पर पलटवार कर बोले अमित शाह, कहा- BJP ने पार्टी को ऐसा PM दिया जो बोलता है

हाल ही में राहुल बाबा (कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी) ने पूछा कि बीजेपी ने दो साल में क्या किया। कम से कम हमने ऐसा प्रधानमंत्री तो दिया जो बोलते हैं, अन्यथा यूपीए के 10 साल के शासन में सोनिया जी और राहुल बाबा के अलावा किसी और ने प्रधानमंत्री की आवाज नहीं सुनी।

Author एटा (उत्तर प्रदेश) | June 8, 2016 11:50 AM
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

बीजेपी ने दो वर्ष में क्या किया…कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के इस सवाल पर पलटवार करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी ने देश को ऐसा प्रधानमंत्री दिया है, जो बोलता है।

अमित शाह ने दावा किया, ‘बीजेपी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार की दो साल की उपलब्धियों से विपक्ष हताश है। हाल ही में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पूछा कि बीजेपी ने दो साल में क्या किया। कम से कम हमने ऐसा प्रधानमंत्री तो दिया जो बोलते हैं, अन्यथा यूपीए के 10 साल के शासन में सोनिया जी और राहुल बाबा के अलावा किसी और ने प्रधानमंत्री की आवाज नहीं सुनी।’ उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, हम एनडीए सरकार के दो वर्ष का रिपोर्ट कार्ड पेश कर रहे हैं, लेकिन अखिलेश बाबू (मुख्यमंत्री अखिलेश यादव) आपको भी जनता को बताना चाहिए कि आपकी सरकार ने चार साल में क्या किया? उन्होंने जनता से पूछा कि क्या उसे उतर प्रदेश में 24 घंटे बिजली मिलती है। शाह ने कहा कि बिजली की कमी नहीं है, बल्कि इरादों में कमी है। दो साल में हमने 9000 गांवों को बिजली दी।

उन्होंने आरोप लगाया कि यूपीए के 10 साल के शासन में 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले हुए। यूपीए सरकार को सपा और बसपा दोनों ने समर्थन किया था। शाह ने कहा कि उन्होंने (यूपीए) आसमान, जमीन और पाताल में कोई ऐसी जगह नहीं छोड़ी, जहां भ्रष्टाचार न हुआ हो।

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं है। जनता पूछती है कि हम उत्तर प्रदेश में बहुमत कैसे हासिल करेंगे। उन्होंने कहा, आपके (कार्यकर्ता) प्रयासों से ऐसा संभव होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के कल्याण के लिए कई योजनाएं लेकर आए।’ मथुरा हिंसा के लिए शाह ने उतर प्रदेश सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि सपा सरकार जांच के लिए तैयार नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App