ताज़ा खबर
 

टुकड़े-टुकड़े गैंग की नई नेता हैं शबाना आजमी- बोले गिरिराज सिंह

शबाना आजमी ने कहा कि वह सरकार की आलोचना करते हुए सिर्फ बीजेपी तक ही सीमित नहीं हैं। शबाना के मुताबिक, जब कांग्रेस सरकार में थी तो उन्होंने लेखक सफदर हाशमी की 1989 में हुई हत्या को लेकर कांग्रेस सरकार की भी आलोचना की थी।

giriraj singh shabana azmiगिरिराज सिंह और शबाना आजमी। (file pic)

केंद्रीय मंत्री और सीनियर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने वरिष्ठ फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने शबाना आजमी को ‘टुकड़े-टुकड़े और अवॉर्ड वापसी गैंग’ का नया नेता करार दिया। मंत्री ने आरोप लगाया कि शबाना केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए देश के हितों को कमतर कर रही हैं। बता दें कि शबाना ने कहा था कि आजकल माहौल ऐसा है कि अगर सरकार की आलोचना की जाए तो आपको देश विरोधी करार दे दिया जाता है।

बीजेपी नेता ने ट़्वीट करके शबाना पर निशाना साधा। सिंह को उनके विवादास्पद टिप्पणियों के लिए जाना जाता है। इससे पहले भी अल्पसंख्यकों को निशाना बनाकर की गई टिप्णियों की वजह से वह आलोचनाओं के शिकार हो चुके हैं। बता दें कि ‘टुकड़े -टुकड़े गैंग’ या ‘अवॉर्ड वापसी गैंग’ का इस्तेमाल बीजेपी और दक्षिणपंथी संगठन वामपंथी विचारधारा के लोगों पर निशाना साधने के लिए करते रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने भी चुनावी प्रचार के दौरान कांग्रेस पर हमला बोलते हुए ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ का इस्तेमाल किया था।

वहीं, शबाना आजमी ने कहा कि वह सरकार की आलोचना करते हुए सिर्फ बीजेपी तक ही सीमित नहीं हैं। शबाना के मुताबिक, जब कांग्रेस सरकार में थी तो उन्होंने लेखक सफदर हाशमी की 1989 में हुई हत्या को लेकर कांग्रेस सरकार की भी आलोचना की थी। बता दें कि शबाना आजमी अपने बयानों के लिए इससे पहले भी दक्षिणपंथी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ चुकी हैं।

बता दें कि शबाना ने एक कार्यक्रम में कहा था, ‘हमारे मुल्क की अच्छाई के लिए जरूरी है कि हम इसकी बुराइयां भी बताएं। अगर हम बुराइयां बतायेंगे ही नहीं, तो हालात में सुधार कैसे लायेंगे? लेकिन माहौल इस तरह का बन रहा है कि अगर आपने खासकर सरकार की बुराई की तो आपको फौरन ‘राष्ट्रविरोधी’ कह दिया जाता है। हमें इससे डरना नहीं चाहिए और इनके सर्टिफिकेट की किसी को जरूरत भी नहीं है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नरेंद्र मोदी की तुलना नटराज, कृष्ण और चाणक्य से करने लगे गुजरात के मंत्री!
2 Mumbai Rains, Weather Forecast: नवी मुंबई और बोरीवली में बारिश, उत्तर भारत के कई इलाकों में बरसे बादल
3 पहलू खान लिंचिंग केस: मृतक के बेटों के खिलाफ केस की दोबारा जांच करेगी पुलिस, पहुंची अदालत
ये पढ़ा क्या?
X