ताज़ा खबर
 

भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस की कर दी कब्रिस्तान से तुलना, कहा- गिद्ध की तरह लाशें देखते रहते हैं, मिला जवाब

गौरव भाटिया ने कहा "देश को पीएम का आवास नहीं, सांस चाहिए!,कांग्रेस आज एक कब्रिस्तान की तरह है। कब्रिस्तान में गिद्ध बैठे हैं और देखते हैं कि लाशें कहा है। वहां लाशों पर जाकर फोटो खीचते हैं।"

बीजेपी नेता गौरव भाटिया और कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे।

देश में कोरोना बहुत तेजी से पैर पसार रहा है। इसकी दूसरी लहर ने चारों ओर तबाही मचा रखी है। इसको लेकर न्यूज़ चैनल ‘आजतक’ पर चर्च हो रही थी। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता गौरव भाटिया और कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे भिड़ गए और एक दूसरे को गिद्ध कहकर बुलाने लगे।

चर्चा के दौरान गौरव भाटिया ने कहा “देश को पीएम का आवास नहीं, सांस चाहिए!, शशि थरूर ने ट्वीट किया कि ये नया स्ट्रेन इंडियन स्ट्रेन है। क्या ये भारत को बदनाम करने वाली हरकत नहीं है। ये टूल किट नहीं कांग्रेस के गिद्धों की स्कूल किट हैं। कांग्रेस आज एक कब्रिस्तान की तरह है। कब्रिस्तान में गिद्ध बैठे हैं और देखते हैं कि लाशें कहा है। वहां लाशों पर जाकर फोटो खीचते हैं।

इसपर कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रजातंत्र पर गिद्ध बनकर आप लोग बैठे हैं। इन लोगों ने 9000 मैट्रिकटन से अधिक ऑक्सिजन एक्सपोर्ट की। जब सरप्लस ऑक्सिजन थी तो समय पर मैपिंग क्यों नहीं की। सब कह रहे थे प्रधानमंत्री से की दूसरी वेव बहुत खतरनाक है। तब पीएम रैलियां कर रहे थे। पीएम ने कहा- मुह बंद रखिए हमें हमारी सत्ता की भूख चाहिए और पूरे देश को मरने के लिए छोड़ दिया।

बता दें भारत में एक दिन में कोविड-19 से 4,329 और लोगों की मौत के बाद इस महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 2,78,719 हो गई। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार को सुबह आठ बजे जारी किए गए अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटे में 2,63,533 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,52,28,996 हो गई। पिछले 28 दिन में सामने आए यह सबसे कम मामले हैं।

इससे पहले 20 अप्रैल को 24 घंटे में 2,59,170 मामले सामने आए थे। आंकड़ों के अनुसार, देश में अभी 33,53,765 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है, जो कुल मामलों का 13.29 प्रतिशत है। अभी तक कुल 2,15,96,512 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं और मरीजों के ठीक होने की राष्ट्रीय दर 85.60 प्रतिशत है। वहीं, कोविड-19 से मृत्यु दर 1.10 प्रतिशत है।

देश में पिछले साल सात अगस्त को संक्रमितों की संख्या 20 लाख, 23 अगस्त को 30 लाख और पांच सितम्बर को 40 लाख से अधिक हो गई थी। वहीं, संक्रमण के कुल मामले 16 सितम्बर को 50 लाख, 28 सितम्बर को 60 लाख, 11 अक्टूबर को 70 लाख, 29 अक्टूबर को 80 लाख, 20 नवम्बर को 90 लाख के पार गए। वहीं, 19 दिसम्बर को ये मामले एक करोड़ के पार और चार मई को दो करोड़ के पार चले गए।

 

Next Stories
1 यह लहर काफी दिन पीक पर रहेगी, एकदम से न गिरेगा कोविड संक्रमण का ग्राफ
2 देखिए, तूफान के बीच पेड़ के नीचे आने से कैसे बाल-बाल बची महिला, सेकंड भर की देर होती तो..
3 कोरोना से लड़ते हुए भी लोगों की जान बचा रहे थे डॉ.केके अग्रवाल, ‘जुगाड़ू OPD’ का कॉन्सेप्ट दे बोले थे- द शो मस्ट गो ऑन…
यह पढ़ा क्या?
X