scorecardresearch

जोर से लगाओ आंकड़ा देवता की जय, महंगाई पर बीजेपी प्रवक्ता ने की कांग्रेस से तुलना तो तंज कस बोले अनुराग

एक टीवी डिबेट में महंगाई के मुद्दे पर सपा और बीजेपी प्रवक्ता के बीच जमकर बहस हुई। बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने आंकड़ों के सहारे मोदी सरकार का बचाव किया।

inflation, tv debate
देश में बढ़ती महंगाई से जनता परेशान (सोर्स- एक्सप्रेस फोटो विशाल श्रीवास्तव/फाइल)

देश में महंगाई लगातार बढ़ रही है। कई जरूरी वस्तुओं के दाम हाल के दिनों में बढ़े हैं। इसी को लेकर एक टीवी डिबेट में जब भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आंकड़ों को सामने रखना शुरू किया तो सपा प्रवक्ता भड़क उठे और उन्होंने कहा कि एक बार आंकड़ा देवता की जय का जयकारा लगाना चाहिए।

दरअसल आजतक पर जारी एक डिबेट शो में जब दर्शक ने गौरव भाटिया पर मुद्दे से भटकने का आरोप लगाते हुए महंगाई और बेरोजगारी पर सवाल पूछा तो बीजेपी नेता ने राजस्थान का उदाहरण देना शुरू कर दिया। गौरव भाटिया ने कहा- “आपने महंगाई की बात की, आठ साल मोदी जी की सरकार रही…आंकड़ा देकर कहता हूं, चुनौती देता हूं, मोदी जी की आठ साल सरकार रही, औसत महंगाई दर कांग्रेस के समय से कम रही। पेट्रोल सबसे महंगा राजस्थान में है।”

गौरव भाटिया के इन दावों के बीच में सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया हंसते रहे और कहते रहे… आंकड़ा ले लो… आंकड़ा ले लो। बीच में दोनों के बीच तीखी बहस भी हुई और गौरव भाटिया थोड़े नाराज भी दिखे। इसके बाद भाटिया ने कहा- “हमने दिवाली से पहले केंद्र के टैक्स घटाए थे।”

इसी के बाद सपा नेता ने बीच में रोकते हुए कहा- “मुझे तो लगता है कि जोर से एक बार जयकारा आंकड़ा देवता की लगनी चाहिए। आकंड़ा ले जाओ भैया”। भदौरिया की इस बात पर एक बार फिर से बीजेपी प्रवक्ता भड़क गए और दोनों के बीच वार-पलटवार होने लगा”।

इस प्रोग्राम में दर्शक भी अपने सवालों के जरिए सरकार की नीतियों को घेरते दिखे। बेरोजगारी, महंगाई, मदरसा, राष्ट्रगान, मुस्लिम इन सभी मुद्दों पर लोगों ने बीजेपी प्रवक्ता से जमकर सवाल पूछे। जिसके जवाब के बीच अनुराग भदौरिया आंकड़े का नारा लगाते दिखे। कई बार तो एंकर अंजना ओम कश्यप को दखल देना पड़ गया।

इस डिबेट में ओवैसी को लेकर भी जमकर हंगामा हुआ। जाप प्रवक्ता शोएब जमई ने ओवैसी के सवाल पर बीजेपी को भी लपेट लिया और कहा कि उन्होंने बीजेपी की तरह पीडीपी के साथ गठबंधन नहीं किया था।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.