ताज़ा खबर
 

‘पेट्रोल-डीजल तैयार रखो, ऑर्डर मिलते ही सब जला देना’, कांग्रेस नेता के बयान पर भड़की BJP, कहा- हिंसा फैलाने की कोशिश

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, "कांग्रेस हिंसा में विश्वास करती है, कल ओडिशा के पूर्व कांग्रेस सांसद प्रदीप मांझी यह कहते हुए रंगे हाथों पकड़े गए थे कि पेट्रोल, डीजल तैयार रखो, मेरे कहने पर सब कुछ जला देना।"

Odisha Congressपूर्व कांग्रेस सांसद प्रदीप मांझी फोटो- सोशल मीडिया

ओडिशा के कांग्रेस नेता और नबरंगपुर से सांसद रहे प्रदीप मांझी की विवादित बयान देते हुए एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई है। जिसको लेकर अब बीजेपी ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि कांग्रेस हिंसा में विश्वास करती है, कांग्रेस नेता प्रदीप मांझी यह कहते हुए रंगे हाथों पकड़े गए थे कि पेट्रोल, डीजल तैयार रखो, मेरे कहने पर सब कुछ जला देना। फिलहाल प्रदीप पर केस दर्ज हो गया है और पुलिस आगे की जांच कर रही है।

क्या है मामला: कांग्रेस नेता प्रदीप मांझी का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मोबाइल फोन पर बातचीत के दौरान अपने समर्थकों को बंद के दौरान कहते सुनाई दे रहे हैं कि पेट्रोल डीजल तैयार रखो, जैसे ही आदेश मिले, सब कुछ जला देना। हालांकि जब इस ऑडियो के बारे में कांग्रेस नेता से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यदि इंसाफ नहीं मिल रहा है तो लोग क्या करें?

Hindi News Today, 27 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बीजेपी का बयान: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस नेता के विवादित बयान पर कहा, “कांग्रेस हिंसा में विश्वास करती है कल ओडिशा के पूर्व कांग्रेस सांसद प्रदीप मांझी को यह कहते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया कि पेट्रोल, डीजल तैयार रखो, मेरे कहने पर सब कुछ जला दो।” उन्होंने कहा कि कांग्रेस डरी हुई है और हिंसा पैदा करने की कोशिश कर रही है।

मुकदमा दर्ज: फिलहाल ओडिशा पुलिस ने प्रदीप मांझी के खिलाफ हिंसा भड़काने का केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि एक आदिवासी किशोरी के साथ दुष्कर्म और हत्या के विरोध में कांग्रेस ने गुरूवार को बंद का आह्वान किया था। हालांकि कांग्रेस नेता ने विवाद होने के बाद कहा कि मैं अहिंसा में विश्वास रखने वाला आदमी हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी, NRC व NPR को बताया गरीबों पर टैक्स, कहा- बर्बाद किया जा रहा है देश का समय
2 जामिया का स्‍टूडेंट अमित शाह की कुर्सी भी छिन सकता है, मोदी की तरह अनपढ़ नहीं रहेगा- जामा मस्‍ज‍िद में नमाज के बाद भाषण
3 ‘जितना पूछा, उतनी ही गाली दी, घुटने और पेट पर बरसाए डंडे’, मुस्लिम महिला ने सुनाई लखनऊ में पुलिसिया जुल्म की दास्तां
ये पढ़ा क्या?
X