ताज़ा खबर
 

Delhi Assembly Polls 2020: भाजपा ने की ‘आप’ की शिकायत, चुनाव आयोग ने मांगा जवाब

Delhi Assembly Polls 2020: तिवारी ने सोमवार को पत्रकारों को कहा कि ये साबित हो गया है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल विधानसभा चुनाव के परिणाम से अभी से घबराए हुए हैं।

Author नई दिल्ली | January 14, 2020 5:35 AM
दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल।

Delhi Assembly Polls 2020: प्रदेश भाजपा ने आम आदमी पार्टी (आप) के थीम सांग में प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की अनुमति के बिना उनके द्वारा फिल्माए गए फिल्मों व गानों के इस्तेमाल करने पर और अपने चुनावी कैंपेन के लिए बच्चों को इस्तेमाल करने पर की गई शिकायत पर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने ‘आप’ सरकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

तिवारी ने सोमवार को पत्रकारों को कहा कि ये साबित हो गया है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल विधानसभा चुनाव के परिणाम से अभी से घबराए हुए हैं और मेरी छवि खराब करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने अपने ओछेपन का सबूत दिया है। आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पूरी तरह निराश और हताश हो चुके हैं, क्योंकि उन्हें दिल्ली की जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है और ऐसे में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए ‘आप’ निम्न स्तरीय हथकंडे अपना रही है। ‘आप’ का ये वीडियो चुनाव आचार संहिता के नियमों के भी खिलाफ था इसलिए प्रदेश भाजपा विधि एवं विधायी विभाग ने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की।

तिवारी ने कहा कि जिस तरह से ‘आप’ अपने चुनावी कैंपेन के लिए बच्चों का इस्तेमाल कर रही है उससे ये साफ जाहिर हो रहा है कि ‘आप’ और उनके कार्यकर्ता संवेदनहीन है और अपनी वाहवाही कराने के लिए छोटे बच्चों के कोमल मन से खेल रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब ‘आप’ ने ऐसा काम किया है। पहली भी चुनाव के कैंपेन के लिए ‘आप’ ने महिलाओं, मजदूरों की तस्वीरों का इस्तेमाल किया है। ऐसा करके ‘आप’ अपनी ओछी मानसिकता का परिचय दे रही है।

दूसरी ओर, तिवारी ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए है किसी भी भारतीय की नागरिकता छीनने के लिए नहीं है। शाहीन बाग इलाके में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है जिससे कि दिल्ली और नोएडा आने जाने वालों का रास्ता बंद हो गया हैं। उन्होंने कहा कि सभी शांति पूर्ण प्रदर्शन करने का अधिकार है लेकिन प्रदर्शन के नाम पर आम जनता को परेशान करना उचित नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi Assembly Polls 2020: कांग्रेस का आरोप, महंगाई पर काबू पाने में केंद्र और दिल्ली सरकार विफल
2 Delhi Assembly Polls 2020: पूर्व विधायक राम सिंह ‘आप’ में शामिल
3 महिलाओं के लिए अभी भी असुरक्षित दिल्ली, बढ़ा अपराध का आंकड़ा
ये पढ़ा क्या?
X