ताज़ा खबर
 

अमित शाह का केजरीवाल पर हमला- ‘न बजट देना, न कुछ सोचना, दूसरों के काम पर अपना ठप्पा लगा देना’

सीएम केजरवीला पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, "करीब 60 महीने होने को आए और केजरीवाल जी को मुख्यमंत्री बने और आज से पहले के वादे पूरे क्यों नहीं किए गए? ये विज्ञापन देकर सिर्फ लोगों को झांसा दे रहे हैं। अभी भी ये वादे पूरे नहीं होने वाले हैं।

Amit Shah, Delhi, CM , PM Modi, Arvidn Kejriwal,अमित शाह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। (फोटो-ANI)

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल दूसरों के काम पर अपना ठप्पा लगा देते हैं। दिल्ली के कड़कड़डूमा में डीडीए ईस्ट दिल्ली हब का उद्घाटन करने के दौरान उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि ” मोदी ने सबको मजबूर किया है कार्य संस्कृति फॉलो करने के लिए, मगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ऐसे हैं जो नई-नई चीज करते हैं। उन्होंने नई शुरुआत की, भाई सोचना भी क्यों, बजट भी क्यों, किसी के करे कराए पर अपने नाम का ठप्पा लगा देना है।”

दिल्ली सीएम पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ” कल एक ऐड देखा जिसमें केजरीवाल ये कह रहे हैं कि हर घर को जल मिलेगा लेकिन केजरीवाल साहब यह भूल गए कि यह सपना प्रधानमंत्री जी ने 15 अगस्त को दिखाया था।

सीएम केजरवीला पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, “करीब 60 महीने होने को आए और केजरीवाल जी को मुख्यमंत्री बने और आज से पहले के वादे पूरे क्यों नहीं किए गए? ये विज्ञापन देकर सिर्फ लोगों को झांसा दे रहे हैं। अभी भी ये वादे पूरे नहीं होने वाले हैं।”

शाह ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार का समय समाप्त हो गया है और राष्ट्रीय राजधानी में अगली सरकार भाजपा बनाएगी।
सीएए के विरोध में हुए प्रदर्शनों पर शाह ने कहा, ‘‘कांग्रेस नीत विपक्ष ने संशोधित नागरिकता कानून पर भ्रम फैलाया।

सीएए पर लोगों को गुमराह करके विपक्ष ने दिल्ली के शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ दिया।’’शाह ने कहा कि आप सरकार हर काम में अड़गाा डालती है। उन्होंने कहा कि मोदी जी, हरदीप जी द्रुत गति से काम करना चाहते हैं, मगर ये केजरीवाल झाड़ू सरकार जो है वो बहुत बड़ा रोड़ा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CAA व NRC के खिलाफ ममता बनर्जी का पैदल मार्च, कहा- आग से ना खेले BJP, जारी रहेगा विरोध
2 Kerala Karunya Plus Lottery KN-296 Today Results: इन सभी की लगी 70 लाख रुपए तक की लॉटरी, देखें सूची
3 CAA हिंसा: मुंह पर कपड़ा बांध उपद्रवियों ने पुलिस पर की थी फायरिंग? मेरठ पुलिस ने जारी किया VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X