ताज़ा खबर
 

‘भाजपा की ‘गोमांस’ राजनीति बिहार चुनाव में वोटरों को प्रभावित करेगी’

वाम दलों ने कहा कि भाजपा के पास गोमांस राजनीति के लिए कोई जवाब नहीं रह गया है और यह बिहार चुनाव में मतदाताओं को निश्चित रूप से प्रभावित करेगा..

Author नई दिल्ली | Updated: October 29, 2015 9:43 PM
माकपा महासचिव सीताराम येचुरी। (पीटीआई फाइल फोटो)

केरल भवन में ‘छापे’ और इसी तरह की अन्य घटनाओं को लेकर राजग सरकार पर निशाना साधते हुए वाम दलों ने गुरुवार को कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा के पास गोमांस राजनीति के लिए कोई जवाब नहीं रह गया है और यह मुद्दा बिहार विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को निश्चित रूप से प्रभावित करेगा।

वाम दलों ने राष्ट्रीय राजधानी के केरल भवन में गोमांस परोसे जाने की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की छापेमारी की घटना की जांच कराने की अपनी मांग दोहराई और इस बात पर जोर दिया कि यह मुद्दा देश के लोगों की चेतना को आकार देने में भी महत्वपूर्ण होगा।

माकपा महासचिव सीताराम येचूरी ने कहा, ‘‘यह एक ऐसा मुद्दा बन गया है जिसका आरएसएस भाजपा के पास कोई उत्तर नहीं है और यह निश्चित रूप से बिहार में चल रहे चुनावों में मतदाताओं को प्रभावित करने जा रहा है और साथ ही देश के लोगों की चेतना को आकार देने में भी महत्वपूर्ण होगा।

राज्यसभा सदस्य ने पार्टी की पोलित ब्यूरो की दो दिवसीय बैठक से इतर यह बात कही। बैठक गुरुवार को समाप्त हो गयी। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) ने कहा कि राज्य सरकार के गेस्ट हाउस में दिल्ली पुलिस का प्रवेश अवैध और अस्वीकार्य था। पार्टी ने यहां एक बयान में इस कार्रवाई की निंदा करते हुए सरकार से इस घटना की जांच कराने की मांग की।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करेंगूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories