ताज़ा खबर
 

बिहार: बाहुबली MLA अनंत सिंह को 14 दिनों की जेल, पुलिस रिमांड की अर्जी खारिज, पुख्ता सुरक्षा में भेजे गए बेऊर

शुक्रवार को दिल्ली कोर्ट में सरेंडर करने के दो दिन बाद अनंत सिंह को रविवार को पटना लाया गया। जिसके बाद उन्हें यहां से उन्हें बाढ़ की अदालत में पेश किया गया। कोर्ट में सुनवाई के दौरान पुलिस की रिमांड वाली अर्जी खारिज कर दी गई।

Author Published on: August 25, 2019 6:30 PM
अनंत सिंह कभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफी करीबी माने जाते थे। फोटो सोर्स – ANI

बिहार के मोकामा से निर्दलीय बाहुबलि विधायक अनंत सिंह को पुलिस रिमांड की अर्जी खारिज करते हुए उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अनंत सिंह पटना के बेऊर जेल में रहेंगे। रविवार को अवकाश के बावजूद अनंत सिंह की कोर्ट में पेशी हुई और उसके बाद उनको बेऊर जेल भेजने का फैसला सुनाया गया। गौरतलब है कि इसके बाद 30 अगस्त को फिर से उन्हें बाढ़ के कोर्ट में पेशी होगी।

शुक्रवार को दिल्ली कोर्ट में सरेंडर करने के दो दिन बाद अनंत सिंह को रविवार को पटना लाया गया। जिसके बाद उन्हें यहां से उन्हें बाढ़ की अदालत में पेश किया गया। कोर्ट में सुनवाई के दौरान पुलिस की रिमांड वाली अर्जी खारिज कर दी गई। बताया जा रहा है कि सोमवार को पुलिस अनंत सिंह को रिमांड पर लेने के लिए दोबारा अर्जी दाखिल करेगी।

गौरतलब है कि बेऊर जेल से बाहुबलि नेता का बेऊर जेल से पुराना नाता रहा है। वह पहले भी इस जेल में बंद हो चुके हैं। उधर, पुलिस के मुताबिक नियमति अदालत नहीं होने की वजह से विधायक की रिमांड के लिए रविवार को आवेदन नहीं किया जा सका। लिहाजा, अब सोमवार को पुलिस इसके लिए कोशिश करेगी। अपनी गिरफ्तारी को लेकर अनंत सिंह ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने साजिशन फंसाने की कोशिश कर रही है। गौरतलब है कि अनंत सिंह के घर से तलाशी के दौरान एके-47 और विस्फोटक बरामद हुए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories