ताज़ा खबर
 

पंजाब में बिहार की बच्ची की दरिंदगी के बाद हत्या! राहुल-तेजस्वी को घेर बोली BJP- हाथरस से हमदर्दी, पर जहां कांग्रेसी सरकार वहां क्यों चुप्पी?

पंजाब के होशियारपुर में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या के मामले में बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा है। केंद्रीय मंद्री प्रकाश जावड़ेकर और निर्मला सीतारमण ने कहा कि हाथरस में तो वे हमदर्दी दिखा रहे थे लेकिन राहुल और प्रियंका टांडा की घटना पर चुक क्यों हैं?

Prakash Javdekarहोशियारपुर रेप पर बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा

पंजाब के होशियारपुर में 6 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या के मामले में बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि अब राहुल गांधी अपने राजनीतिक दौरे पर क्यों नहीं जा रहे हैं? राहुल गांधी को टांडा (पंजाब), राजस्थान पर भी ध्यान देना चाहिए कि वहां पर किस तरह से महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को घेरा। दरअसल राहुल और प्रियंका हाथरस की घटना के बाद पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने पीड़िता के भाई को एक चेक भी दिया था। उनके हाथरस जाने पर प्रशासन ने पहले आपत्ति जताई थी लेकिन बाद में उन्हें जाने की अनुमति दे दी गई थी।

जावड़ेकर ने कहा. ‘6 साल की बच्ची जो बिहार की रहने वाली थी और दलित थी। उसके साथ जघन्य अपराध किया गया। यह हिला देने वाला है। हालांकि गांधी परिवार का कोई भी टांडा नहीं पहुंचा। अपनी पार्टी के शासन में हो रहे अपराध को वे छुपा नहीं सकते हैं। बाकी वे हाथरस और अन्य जगहों पर पीड़ितों के साथ फोटो खिंचाने पहुंच जाते हैं।’

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी इस घटना को लेकर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘वह बिहार के प्रवासी मजदूर की 6 साल की बच्ची थी। उससे रेप के बाद उसे आधा जला दिया गया। क्या इससे भाई- बहन (राहुल और प्रियंका) को दुख नहीं हुआ। वे वहां मदद करने क्यों नहीं पहुंचे? वे केवल वहीं जाते हैं जहां राजनीतिक फायदा मिलता है। किसी भी रेप का राजनीतीकरण नहीं होना चाहिए। कहीं ते ये लोग हल्ला करते हैं और अपने शासन वाले प्रदेश में चुप्पी साध लेते हैं।’


गुरुवार को पंजाब के होशियारपुर में 6 साल बच्ची का अधजला शव मिला था। सीएम अमरिंदर सिंह ने घटना पर शोक जताते हुए दोषियों को कड़ी सजा दिलाने का आश्वासन दिया था। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बच्ची के माता-पिता बिहार के रहने वाले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मनुस्मृति का हवाला दे VCK चीफ ने हिंदू महिलाओं पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी, केस
2 LOC पर मंडरा रहा था पाकिस्तानी ​क्वॉडकॉप्टर, भारतीय सेना ने मार गिराया
3 राहुल के बयान पर एंकर का तंज- नोएडा तक चीन का कब्जा पर मुझे तो बाहर PLA ना दिखी, Congress नेता का जवाब- आपके स्टूडियो की 70% सामग्रियां चीन की…
यह पढ़ा क्या?
X