महिला पर JCB चढ़ाने की कोशिश, VIDEO शेयर कर बोले BJP नेता, पसरा है चौतरफा सन्नाटा क्योंकि इस बार भी राज्य राजस्थान ही

राजस्थान से भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि राजस्थान में अब ऐसी वारदातें आम हो गई हैं। NCRB के आंकड़े भी इस बात की पुष्टि करते हैं कि राजस्थान में गंभीर अपराधों में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है।

राजस्थान के बाड़मेर में एक जमीन विवाद में एक महिला के ऊपर जेसीबी चढ़ाने की कोशिश की गई। (फोटो: एएनआई)

राजस्थान के बाड़मेर से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें एक महिला के ऊपर जेसीबी चढ़ाने की कोशिश करते हुए साफ़ साफ़ देखा जा सकता है। महिला के ऊपर जेसीबी चढ़ाने का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर भाजपा नेताओं ने कांग्रेस और राजस्थान सरकार पर जमकर निशाना साधा और लिखा कि चौतरफा सन्नाटा पसरा है क्योंकि इस बार भी राज्य राजस्थान ही है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह मामला राजस्थान के बाड़मेर के बायतू थाना क्षेत्र का है। जहां जमीन के एक टुकड़े को लेकर दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान वहां मौजूद एक जेसीबी मशीन ने एक महिला को कुचलकर मारने की कोशिश की। लेकिन महिला उसके ऊपर हमला करने वाले लोगों से जूझती रही। महिला ने पत्थर उठाकर जेसीबी चालक को रोकने की भी कोशिश की। इसी दौरान एक शख्स ने महिला को नीचे गिरा दिया और उसके ऊपर जेसीबी चढ़ाने की कोशिश की गई।

महिला के ऊपर जेसीबी चढ़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। भाजपा नेताओं सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स ने बाड़मेर में हुई इस घटना का वीडियो शेयर कर कांग्रेस और राजस्थान सरकार पर निशाना साधा। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि गरीब महिला को रौंदने के लिए दिनदहाड़े चढ़ाई जेसीबी, लेकिन इस ख़ौफ़नाक घटना पर पसरा है चौतरफा सन्नाटा, इसलिए क्योंकि हर बार की तरह इस बार भी राज्य राजस्थान ही है। 

वहीं राजस्थान से भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने भी इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि राजस्थान में अब ऐसी वारदातें आम हो गई हैं। NCRB के आंकड़े भी इस बात की पुष्टि करते हैं कि राजस्थान में गंभीर अपराधों में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है। लेकिन राजस्थान की कांग्रेस सरकार तो केवल एक मूकदर्शक बनी बैठी है। उन्हें केवल कुर्सी की चिंता है, जनता की नहीं।  

महिला के ऊपर जेसीबी चढ़ाने का वीडियो वायरल होने के बाद बाड़मेर के एसपी दीपक भार्गव ने जानकारी देते हुए कहा कि यह घटना 13 नवंबर की है। जहां दो पक्षों के बीच जमीन को लेकर झड़प हो गई थी। घटना के बाद नजदीकी पुलिस स्टेशन में मारपीट का मामला दर्ज कराया गया है। इस मामले में दो एफआईआर दर्ज की गई और पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
शी का रणनीतिक संबंधों को आगे बढ़ाने का आह्वान, मोदी ने उठाया घुसपैठ का मुद्दा