यहां एक हो गए भाजपा और AAP! छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के खिलाफ मिलाए सुर

आप नेताओं के द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन का वीडियो भाजपा के ट्विटर अकाउंट से शेयर होने पर आम आदमी पार्टी की छत्तीसगढ़ इकाई ने बीजेपी को निशाने पर ले लिया। आप ने ट्वीट करते हुए खुद को राज्य में विपक्ष के तौर पर पेश कर दिया।

bhupesh baghel
भाजपा की छत्तीसगढ़ इकाई ने भूपेश बघेल सरकार को घेरने के मकसद से आप नेताओं के विरोध प्रदर्शन का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दिया। जिसके बाद आप ने भी भाजपा पर निशाना साध दिया। (एक्सप्रेस फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के कई नेता भले ही नरेंद्र मोदी और भाजपा का हमेशा विरोध करते हों लेकिन छत्तीसगढ़ में दोनों पार्टी एक साथ हो गए। दोनों पार्टियों ने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ मिलकर आवाज उठाई।

दरअसल छत्तीसगढ़ के कोरबा में खस्ताहाल सड़कों को लेकर भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। यह प्रदर्शन आम आदमी पार्टी के नेता विशाल केलकर ने स्थानीय युवाओं के साथ मिलकर किया। इस दौरान प्रदर्शनकारी युवकों ने प्रशासन का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए गाना गाकर विरोध प्रदर्शन किया। युवाओं ने इस दौरान साड़ी- रुपये में बिक जाओगे तो ऐसे ही रोड पाओगे, 10 रुपए का मुर्गा खाओगे तो मुर्गा बन जाओगे जैसे नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।   

कोरबा में हुए अनूठे तरीके के विरोध प्रदर्शन का वीडियो जल्दी ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा की छत्तीसगढ़ इकाई ने भी भूपेश बघेल सरकार को घेरने के मकसद इस वीडियो को ट्वीट कर दिया। वीडियो ट्वीट करते हुए छत्तीसगढ़ भाजपा के ट्विटर हैंडल ने लिखा कि वायरल वीडियो कोरबा का है जहां के लोग सड़कों के बदतर हालात से त्रस्त अब उन्हीं सड़कों पर उतर कर उस घड़ी को कोस रहे हैं जब उन्होंने वहां कांग्रेस का विधायक और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार चुनी थी। कमोबेश पूरे छत्तीसगढ़ की सड़कों के यही हालात हैं। शर्म करो भूपेश सरकार।

अपने नेताओं के द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन का वीडियो भाजपा के ट्विटर अकाउंट से शेयर होने पर आम आदमी पार्टी की छत्तीसगढ़ इकाई ने बीजेपी पर भी निशाना साध दिया। आप छत्तीसगढ़ ने भी ट्वीट करते हुए खुद को राज्य में विपक्ष के तौर पर पेश कर दिया। छत्तीसगढ़ इकाई ने ट्वीट करते हुए लिखा कि विधानसभा में 15 विधायक होने के बावजूद आम आदमी पार्टी के नेता विशाल केलकर के प्रदर्शन का सहारा लेना यह साबित करता है कि AAP ही प्रदेश में सशक्त विपक्ष के तौर पर है!

भाजपा के द्वारा वीडियो पोस्ट किए जाने को लेकर आप की छत्तीसगढ़ इकाई ने एक और ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि आम आदमी पार्टी ही जनता के मुद्दों को सड़क से सिंहासन तक ले जाएगी। जबतक तोड़ेंगे नहीं छोड़ेंगे नहीं। आगे इस ट्वीट में भाजपा की छत्तीसगढ़ इकाई के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए लिखा गया कि 2 रुपये की कॉपी पेस्ट राजनीति करना बंद करे!

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट