ताज़ा खबर
 

बीजद विधायक का आरोप- पीएम मोदी के कार्यक्रम में भाजपा समर्थकों ने जबर्दस्ती भगवा कपड़ा पहनाया

बीजद विधायक प्रमोद कुमार ने मलिक आरोप लगाया कि जब रविवार को वह प्रधामंत्री की सार्वजनिक सभा में यहां शामिल होने के लिए जा रहे थे तो भाजपा के समर्थकों ने उन्हें भगवा कपड़े धारण करने के लिए मजबूर किया।

Author पारादीप (ओडिशा) | February 10, 2016 8:41 AM
(भाजपा)

बीजद विधायक प्रमोद कुमार मलिक ने मंगलवार को आरोप लगाया कि जब रविवार को वह प्रधामंत्री की सार्वजनिक सभा में यहां शामिल होने के लिए जा रहे थे तो भाजपा के समर्थकों ने उन्हें भगवा कपड़े धारण करने के लिए मजबूर किया। मलिक के खिलाफ एक थाने में कथित तौर पर तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज किया गया है।

मलिक का कटक के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने दावा किया कि उन्हें चलने के दौरान भगवा टोपी और उत्तारिया (स्कॉर्फ) पहनने को भाजपा समर्थकों ने मजबूर किया। मलिक ने आरोप लगाया कि जब वह सभा में शामिल होने के लिए पारादीप जा रहे थे तो भाजपा के नेताओं ने उनके वाहन का रास्ता रोका और उन्हें पीटा। निआली के विधायक ने कहा कि उनके निजी सुरक्षा अधिकारी ने उन्हें बचाया।

भाजपा के प्रवक्ता सजन शर्मा ने कहा कि मलिक को भगवा पोशाक पहनने के लिए मजबूर नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि मलिक ने प्रधानमंत्री को खुश करने के लिए भगवा टोपी पहनी हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App