ताज़ा खबर
 

VIDEO: दिल्ली में गंदे पानी पर AAP नेता ने किया पाकिस्तान का जिक्र, भड़क गईं एंकर

आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि पासवान जी का ट्वीट तो शाम में आया है, लेकिन सीएम केजरीवाल दोपहर में ही कह चुके हैं कि आने वाले समय में दिल्ली के हर वार्ड से पांच सैंपल लेकर पूरे पारदर्शी तरीके से जांच कराकर जनता के सामने रखेंगे।

Author नई दिल्ली | Published on: November 18, 2019 8:56 PM
आप नेता राघव चड्ढा। (फाइल फोटो)

वायु प्रदूषण की समस्या से जूझ रहे राजधानी दिल्ली के लोगों को पानी की गुणवत्ता पर ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड की ताजा रिपोर्ट से एक और झटका लग सकता है। दरअसल बीआईएस ने देश के 20 शहरों से पानी के सैंपल लेकर उनकी जांच की है। बीआईएस की रिपोर्ट में दिल्ली का पानी सबसे ज्यादा प्रदूषित पाया गया है। अब इसे लेकर राजनीति शुरु हो गई है और भाजपा-आम आदमी पार्टी और कांग्रेस इस मुद्दे पर आमने-सामने आ गई हैं। इस मुद्दे पर टीवी चैनलों पर डिबेट शुरु हो गई है, जहां विभिन्न राजनैतिक पार्टियों के प्रवक्ता अपना-अपना पक्ष रख रहे हैं।

ऐसे ही एबीपी न्यूज चैनल पर हुए एक डिबेट कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा शामिल हुए। इस दौरान पाकिस्तान का जिक्र कर दिया। जिस पर शो की एंकर भड़क गई। दरअसल एंकर ने बताया कि आम आदमी पार्टी की आपत्ति के बाद केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने खुद ट्वीट कर कहा कि ‘दिल्ली के सीएम दोबारा पानी के नमूनों की जांच के लिए अपना प्रतिनिधि नामित करें, जिसके बाद बीआईएस की टीम जहां से चाहे नमूने लेकर पानी की जांच करने के लिए तैयार है।’

इस पर आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि पासवान जी का ट्वीट तो शाम में आया है, लेकिन सीएम केजरीवाल दोपहर में ही कह चुके हैं कि आने वाले समय में दिल्ली के हर वार्ड से पांच सैंपल लेकर पूरे पारदर्शी तरीके से जांच कराकर जनता के सामने रखेंगे, क्योंकि हमें किसी बात का डर नहीं है। राघव चड्ढा ने कहा कि अभी तो बीआईएस ने पता नहीं कहां से सैंपल ले लिए हैं, हिंदुस्तान से लिए हैं या फिर पाकिस्तान से लिए हैं। इस पर एंकर ने कहा कि अब पाकिस्तान को लेकर मत लेकर आइए। यहां दिल्ली के पानी को लेकर चर्चा हो रही है, इसमें पाकिस्तान को लेकर नहीं आइए।

राघव चड्ढा, आप RO के बगैर का पानी पीते हैं?: वहीं डिबेट में मौजूद भाजपा प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि आज देश में 60-70 प्रतिशत लोग गंदा पानी पीते हैं। उन्होंने कहा कि क्या राघव चड्ढा आरओ के बगैर पानी पीते हैं? मेरे घर में भी आरओ लगा हुआ है, इनके घर में भी लगा हुआ है। अगर ये राजनीति ना करें और माने कि दिल्ली का पानी दूषित है तो उसे सुधारने की दिशा में प्रयास हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Indian Railways ने भीड़ से निपटने को बनाया प्लान, इस जगहों पर ट्रेनों में जुड़ेंगे अतिरिक्त कोच; देखें रूट्स
2 शिवसेना को मनाने संजय राउत से मोदी के मंत्री ने की बात, खास फॉर्म्युला सुझा कहा- कर लो कंप्रोमाइज; ये आया जवाब
3 जिस हिंदू को कहीं जगह नहीं मिलेगी उसे भारत देगा जगह, क्योंकि यहां मोदी-शाह की सरकारः गिरिराज सिंह
जस्‍ट नाउ
X