ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद को विवेकानंद का अवतार लगे थे नरेंद्र मोदी, जन्‍मदिन पर याद की मुलाकात

फतेहपुर में सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ने एक वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। वीडियो में साध्वी निरंजन ने पीएम को विवेकानंद का अवतार बताया है। साध्वी ने कहा जब मुझे उनसे मिलने का अवसर प्राप्त हुआ तो उन्हें देख कर ऐसा लगा जैसे वे स्वामी विवेकानंद के अवतार हैं।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: September 17, 2020 3:49 PM
sadhvi niranjan, narendra modi birthdayसाध्वी निरंजन ने पीएम को विवेकानंद का अवतार बताया है। (Express photo by Renuka Puri)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 70वां जन्मदिन है। देशभर के नेताओं और बड़ी शख्सियतों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। फतेहपुर में सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ने एक वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। वीडियो में साध्वी निरंजन ने पीएम को विवेकानंद का अवतार बताया है। साध्वी ने कहा जब मुझे उनसे मिलने का अवसर प्राप्त हुआ तो उन्हें देख कर ऐसा लगा जैसे वे स्वामी विवेकानंद के अवतार हैं।

साध्वी निरंजन वीडियो में कह रही है कि भारत माता को परम वैभव की ओर ले जाने वाले, हम सब कार्यकर्ताओं के प्रेरणा श्रोत भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र भाई मोदी को जन्मदिन की बधाइयां। साध्वी ने आगे कहा “जब मैं माननीय प्रधान मंत्री के साथ केंद्रीय मंत्री बनी उसके बाद मुझे मिलने के लिए उनके आवास पर बुलाया गया। जब मैं उनसे मिलने गई तो मुझे एक अनुभूति हुई, ऐसा लगा कि पुनः स्वामी विवेकानंद ही अवतार लेकर के नरेंद्र मोदी के रूप में इस धरती पर भारत माँ को विश्व गुरु के रूप में पुनः स्थापित करने के लिए अवतरित हो कर के आए हैं। भाई नरेंद्र मोदी जी को कार्यकर्ताओं की ओर से जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनायें।”

पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर भारतीय जनता पार्टी 14 सितंबर से 20 सिंतबर तक सेवा सप्ताह मना रही है। साध्वी निरंजन के अलावा अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी पीएम को जन्मदिन की बधाई दी है। कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि जितना सम्मान पीएम मोदी को मिला है, उतना शायद ही पहले किसी प्रधानमंत्री को मिला होगा।

कंगना ने कहा, ‘माननीय प्रधानमंत्री जी, जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। मुझे आपसे बात करने का कभी मौका नहीं मिला। मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये देश आपको बहुत सराहता है। मुझे पता है कि ऐसी बहुत सारी आवाजें हैं, बहुत सारे शोर हैं, जहां पर आपके लिए ऐसा बोला जाता है, शायद की किसी के लिए ऐसी गंदी बातें की जाती हैं, अपमान किया जाता है। प्रधानमंत्री को तो कोई शायद ही ऐसी अभद्र भाषा और गलत बातें बोलता होगा। लेकिन आप जानते हैं कि वो बहुत कम लोग हैं। वो सिर्फ एक प्रोपेगेंडा है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मां पद्मावती का अपमान किया है, माफी मांगो- अभिनेता नासिर अब्दुल्लाह पर बरस पड़े बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा
2 ईडी के घेरे में अलगाववादी नेता शब्बीर शाह की पत्नी, मनी लॉन्ड्रिंग केस में बिलकिस शाह के खिलाफ दर्ज की चार्जशीट
3 क्या महाराष्ट्र में लोग भाभीजी पापड़ खाकर ठीक हो रहे हैं? मानसून सत्र में शिवसेना सांसद संजय राउत ने केंद्र पर साधा निशाना
ये पढ़ा क्या?
X